City

Jaipur

Specialty

बुटीक ,शादी के वस्त्र ,शेरवानी डीलरों ,फैशन डिजाइनर

Introduction

हिम्ममत संधू एक भारतीय गायक, मॉडल है। हिम्ममत संधू का जन्म 23 मई 1 99 7 को लखीमपुर, उत्तर प्रदेश में पैदा हुआ है और उनकी वास्तविक उम्र 23 साल 0 महीने है।
एक सच्चे भारतीय भावना के साथ रॉयल्टी और राजपूताना की भावना को पुनर्जीवित करते हुए, डिजाइनर हिम्मत सिंह बंदगाला सूट, शेरवानिस, शिकार सूट आदि में विशेषज्ञता रखने वाले पुरुषों के पहनने की समृद्ध और क्लासिक शैली को डिजाइन करने के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने 200 मार्च में अपना लेबल 'स्टूडियो हिम्मेट' लॉन्च किया
जयपुर के आधार पर, यह डिजाइनर प्राचीन काल के दौरान राजस्थान में राजस्थान और महाराजा की तस्वीर को वास्तव में परिभाषित करता है, और उनके साथ संलग्न रॉयल्टी और भव्यता। उनकी रचनाओं का मुख्य आकर्षण वह तरीका है जिस तरह से वह आगे बढ़ने के समय, प्रौद्योगिकी और परिवर्तनों को बदलने के बावजूद पहनने वाले की कृपा और व्यक्तिगत शैली को बरकरार रखने का प्रबंधन करता है। इसके अलावा, उनकी प्रेरणा भारतीय संस्कृतियों की सुंदरता और एकता में एक और लेती है।

अनुभव

भारत के सबसे सांस्कृतिक रूप से समृद्ध राज्यों में से एक से संबंधित, हिम्मत राजस्थान की विविध परंपराओं, इसके जीवंत रंग, कला और शिल्प का बेहद शौक है। इसके अलावा, वह अपनी रचनाओं के लिए बेहद प्राकृतिक कपड़े का उपयोग करता है, जिसमें ज़र्डोजी, गोटा पाटी और विस्तृत हाथ के काम की सजावट के साथ कपास, लिनन, ट्वीड, डेनिम्स, मखमल और ब्रोकैड शामिल हैं। प्रशंसित पोर्टल जैसे राजस्थान फैशन वीक और विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक में भाग लेने के बाद, डिजाइनर अपने लेबल के लॉन्च के बाद से एक लंबा सफर तय कर चुका है, जिसमें एक व्यापक पैमाने पर मीडिया कवरेज और खरीदारों की बढ़ती मात्रा उनकी सफलता का हिस्सा रही है। इस बीच, वह जयपुर में अपने डिजाइनर स्टूडियो से विशेष रूप से अपने संग्रह को भी रिटेल करता है।
फैशन डिजाइनर एलेक्स टिवन्टीन बॉय महिपाल सिंह ने कहा कि इस बार वो डे टू नाइट ड्रेसिंग कॉन्सेप्ट पेश करने जा रहे है। वहीं इस बार एलेक्स टिवन्टीन अपने कस्टमर्स को टाउजर्स स्पोर्टी प्ले सूट्स,जम्प सूट्स आदि के लिए अपनी खुद की पसंद का फैब्रिक चयन करने का ऑप्शन दें रहा हैं। वह सुरजीत बिंद्राखिया को मानता है क्योंकि उनकी प्रेरणा हिम्मत ने संगीत को सिर्फ इसलिए बनाया क्योंकि जब वह अपने सातवें मानक संधू में कभी स्कूल नहीं गया था। उन्होंने एचओएस को आधे रास्ते पर मान लिया ताकि संगीत में एक व्यवसाय के दौरान खोज कर सकें ताकि इस तथ्य के बावजूद कि उनकी पहली संगीत की आवाज फैल गई थी, यह विशेष रूप से आम जनसंख्या से प्यार किया गया था, उनके कोच बथिंडा से बलदीप सिंह हैं। संधू ने अप्रयुक्त टीवी नाटक "पंजाब की आवाज" के सीजन 2 के लिए अतिरिक्त रूप से कोशिश की, फिर भी नहीं चुना गया

Himmat Singh
Himmat Singh
等级
Like

    1155 Person

      • 1