City

मुंबई

Specialty

फैशन डिजाइनर,भारतीय विरासत शिल्प और भव्य कढ़ाई के साथ बनावट,इस अवसर पर ध्यान केंद्रित करने के साथ दुल्हन,नाटक और महिलाओं और पुरुषों के लिए सहायक उपकरण

Introduction

जन्मे - मुंबई, महाराष्ट्र,, अल्मा मेटर - जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी,, ऑक्यूपेशन फैशन डिजाइनर रॉकी स्टार एक भारतीय फैशन डिजाइनर है। उन्होंने 1995 में अपना फैशन ब्रांड लॉन्च किया जो रॉकी स्टार के नाम से जाना जाता है।
रॉकी स्टार अपने सभी संग्रहों में देखे गए प्रभावों और निशानों के साथ, बारोक और गोथिक समय अवधि से प्रेरणा लेते हैं। उन्होंने बेयोंस नोल्स, पेरिस हिल्टन और पुसीकैट डॉल्स के लिए भी डिजाइन किया है। उनकी डिजाइन संवेदनशीलता भारत की विरासत शिल्प और बनावट के साथ कढ़ाई करती है, जिसमें महिलाओं और पुरुषों के लिए दुल्हन पहनने, नाटक और सामान के साथ अवसर पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

अनुभव

रॉकी ने 2016 में लंदन फैशन वीक में अपने ऑटम विंटर कलेक्शन, नोमैडिक लव का प्रदर्शन किया। जब से रॉकी ने लंदन फैशन वीक में 6 सीज़न दिखाए हैं, नवीनतम शोकेस फरवरी 2019 में होगा। रॉकी ने 1992 में अक्षय कुमार के साथ अपना पहला स्टाइल प्रोजेक्ट किया। तब से, उन्होंने कहो ना ... प्यार है (2000) और कभी खुशी कभी गम ... (2001) और लक्ष्य सहित 350 से अधिक फिल्मों के लिए डिज़ाइन किया है! (2005)। रॉकी स्टार ने रोबोट २ नामक एक बॉलीवुड फिल्म के लिए वेशभूषा भी तैयार की है। उन्होंने अतीत में अभिनेत्री अमीषा पटेल के लिए गद्दार और अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए कृष सहित कई फिल्मों के लिए वेशभूषा तैयार की है। रॉकी का मुंबई में एक रेस्तरां भी है, जिसका नाम रॉकी स्टार कॉकटेल बार है। उनके पास बेंट चेयर द्वारा रॉकी स्टार होम नामक एक फर्नीचर ब्रांड है और शॉपर्स स्टॉप के साथ साझेदारी में रॉकी स्टार द्वारा आरएस नामक एक उच्च स्ट्रीट वियर ब्रांड है।

Rocky Star
Rocky Star
等级
Like

    1560 Person

      • 1