City

नई दिल्ली

Specialty

दुल्हन मेकअप आर्टिस्ट,नियमित / एचडी / एयरब्रश / पार्टी मेकअप, कसकर,नियमित / एचडी / एयरब्रश / पार्टी मेकअप नाखून सजाने की कला, हेयर स्टाइलिंग / एक्सटेंशन / शैम्पू, आँख की पलकें

Introduction

एक सफल ट्रांसजेंडर मेकअप आर्टिस्ट अग्निहोत्री ने दूसरी स्किन की तरह मेकअप पहना है। उसने पिछले 15 वर्षों को समर्पित किया है ताकि उसके ग्राहकों को उनका सबसे अच्छा लग रहा हो, सहजता से अपूर्वा ने मशहूर हस्तियों के बीच अपने काम के लिए अपार लोकप्रियता हासिल की है, और कई फैशन वीक में उनका लगातार योगदान है। 34 साल के गाजियाबाद में एक साधारण परिवार में पैदा हुए और तीन बहनों के साथ बड़े हुए। "मेरा परिवार हमेशा मेरा समर्थन करता था," वह कहती है, "उन्होंने मुझे कभी भी किसी विशेष तरीके से व्यवहार करने के लिए नहीं कहा या अपनी जीवन शैली को नियंत्रित करने की कोशिश नहीं की।" वह इस तथ्य पर गर्व करती है कि वह एक स्व-निर्मित व्यक्ति है और सभी बाधाओं के बावजूद, अपने जीवन को अपने तरीके से तराशा है। अपूर्वा अग्निहोत्री वैशाली गाजियाबाद में एक स्वतंत्र दुल्हन मेकअप आर्टिस्ट हैं। अपूर्वा वैशाली में अपनी खुद की सैलून का मालिक है, लेकिन दिल्ली एनसीआर भर में फ्रीलांस ब्राइडल मेकअप असाइनमेंट भी लेती है। उसकी शैली ज्यादातर आधुनिक और समकालीन है लेकिन वह परिवर्तनशील मेकअप करना भी पसंद करती है। वह उच्च अंत उत्पादों के साथ ब्राइडल मेकअप करती हैं और कार्यक्रम स्थल पर 25000 रुपये में एयरब्रश मेकअप करती हैं, जबकि मैक उत्पादों के साथ अपने सैलून में ब्राइडल मेकअप करने का शुल्क केवल 15000 रुपये है जो काफी सस्ती है।

अनुभव

भले ही स्कूल में उसे नियमित आधार पर ताना मारने का लक्ष्य था, लेकिन उसने उसे कभी भी अपने सच्चे स्वंय को बिगड़ने नहीं दिया। वह कहती है, "मेरे चलने और बात करने के तरीके से मुझे नियमित रूप से मज़ाक उड़ाया जाता था। मुझे बुरा लगता था कि मेरे साथ कैसा बर्ताव किया जाता है, लेकिन यह मेरा परिवार था, जिसमें मेरी पीठ थी और मुझे कभी भी किसी भी तरह से कम महसूस नहीं होने दिया। मेरे पास कभी दोस्त नहीं थे, लेकिन मेरे बहनों ने मुझे कभी अकेला महसूस नहीं होने दिया। मेरे विस्तारित परिवार ने मुझे निराश कर दिया लेकिन आज उन्हें मुझ पर गर्व है। मैं उनके जीवन के किसी भी महत्वपूर्ण अवसर के लिए उनकी स्टाइलिस्ट बन गई हूं। " अपने जुनून के साथ अग्निहोत्री का पहला ब्रश 16 साल की उम्र में था जब वह आईने के सामने खड़ी थीं। "मैं एक और दुनिया में चला गया, एक जो निर्दोष था। यह बहुत सुंदर और रंगीन लग रहा था। मैं ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह सुंदर बनना चाहता था। जैसे-जैसे दिन बीतता गया जुनून बढ़ता गया। मैं अपनी बहनों को खींचता था और मेकअप पर प्रयोग करता था। उन्हें। प्रयोग कभी असफल नहीं हुए, "वह कहती हैं, एक खीस के साथ।मैं मुंबई में एक कोर्स के लिए रवाना हुआ और वहां पढ़ाई की। शुरू में, मेरा फिर से मजाक उड़ाया गया, लेकिन मुझे पता था कि मेरा काम मेरे लिए बोलेगा। और ठीक वैसा ही हुआ। जल्द ही, मेरा काम मशहूर हस्तियों के बीच भी लोकप्रिय हो गया। " अभिनेत्री ज़रीन खान को एक निर्दोष रूप देने के दौरान अपने अनुभव को याद करते हुए, वह कहती हैं, "जब ज़रीन ने मेरे द्वारा पहने जाने वाले मेकअप को देखा, तो उसने मुझे उसी पर दोहराने के लिए कहा। यह सबसे बड़ी प्रशंसा थी जो मुझे एक नौसिखिया के रूप में मिल सकती थी। । "
अग्निहोत्री एक कट्टर 'दिलीवली' हैं, लेकिन वह मुंबई की प्रशंसा करती हैं कि लोगों को वे जिस तरह से स्वीकार करते हैं। "दिल्ली के लोग प्यार करने में मज़ेदार हैं, लेकिन उनके पास अभी भी अपने आसपास के लोगों को स्वीकार करने के मामले में एक लंबा रास्ता तय करना है, ख़ासकर मुंबई के लोगों की तुलना में। फिर भी, मैंने वापस आकर प्रीत विहार में अपना स्टूडियो खोल लिया है क्योंकि मैं यहाँ हूं।" दिल्ली में।"नीट और अच्छा ब्राइडल मेकअप परफेक्ट ब्राइडल लुक के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। जैसा कि उस शुभ दिन पर दुल्हन सभी आकर्षण का केंद्र होती है, हम अपूर्वा मेक में शहर में सबसे अच्छा दुल्हन समाधान पेश करने का प्रयास करते हैं। हम बस वही करते हैं जो हमारे ग्राहक हमसे करने की अपेक्षा करते हैं, हम अपने ग्राहकों को सुंदर बनाते हैं। दुल्हन अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन के लिए अपने सबसे अच्छे रूप में रहेगी। हम विश्वास दिलाते हैं कि दूल्हा अपनी आँखें बंद नहीं कर सकता है! गाजियाबाद में स्थित, हम अपूर्वा मेकओवर में ब्राइडल मेकअप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं। हमारी विशेषज्ञता मेकअप समाधानों की मदद से अपने सपने को दुल्हन के रूप में साकार करें। हम शहर में सबसे अधिक मांग वाले सौंदर्य पेशेवरों में से एक हैं। हमारे कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ संबंध हैं। हम प्री-ब्राइडल मेकअप, ब्राइडल मेकअप, पार्टी मेकअप आदि की पेशकश करते हैं।

Apurva Agnihotri
Apurva Agnihotri
等级
Like

    1543 Person

      • 1