City

मुंबई

Specialty

ब्राइडल मेकअप, सगाई मेकअप, HD मेकअप, एयरब्रश मेकअप, बाल बनाना,मैनीक्योर

Introduction

नेहा शाह मेकअप और हेयर डिज़ाइन मुंबई शहर में स्थित है और मेकअप उद्योग में उनकी विशेषज्ञता है। वर्ष 2015 से अपनी मेकअप सेवा प्रदान करते हुए वह दुल्हन के लुक को बढ़ाने में विश्वास करती है और अपनी शादी के दिन उसे पूर्ण और भव्य बनाती है। सशुल्क मेकअप परीक्षण सत्र प्रदान करते हुए, नेहा शाह प्रसिद्ध कॉस्मेटिक उत्पादों का उपयोग करती हैं जो पहले से कहीं अधिक निर्दोष और चमकती त्वचा लाती हैं।
नेहा शाह मेकअप आर्टिस्ट एक अपकमिंग ब्राइडल मेकअप प्रोफेशनल है। पोर्टफोलियो आपको यकीन दिलाता है कि सुश्री नन्हा शाह इसमें सक्षम है।नेहा शाह मेकअप आर्टिस्ट मुंबई से बाहर, महाराष्ट्र राज्य में स्थित है।इस वेडिंग मेकप आर्टिस्ट सर्विस के प्रोफेशनल्स का पैनल मेकअप, हेयरस्टाइल के साथ खेलना पसंद करता है और शादी के उत्सव के दौरान लोगों को अपना बेस्ट देता है। वे अपने दिल और आत्मा को प्रत्येक दुल्हन के लिए प्रत्येक परिवर्तन में डालते हैं, आउटफिट का समन्वय करते हैं और परफेक्ट लुक को क्यूरेट करते हैं।

अनुभव

सुश्री शाह की शैली में विशेषताओं को बढ़ाकर एक प्राकृतिक और सुरुचिपूर्ण परिवर्तन देने और अपने ग्राहकों के मेकअप के साथ ओवरबोर्ड नहीं जाने पर ध्यान केंद्रित किया गया है, जो उन्हें जीवन भर के अनुभव के योग्य बनाता है। मुंबई मेकअप आर्टिस्ट द्वारा दी जाने वाली सेवाएं उन्हें एक स्टॉप सॉल्यूशन बनाती हैं। टीम एक ही घटना के दौरान बड़ी संख्या में ग्राहकों को पूरा कर सकती है। नेहा शाह मेकअप आर्टिस्ट की कलाकारों की टीम, विभिन्न विश्व प्रसिद्ध लक्जरी ब्रांडों जैसे कि बॉबी ब्राउन, हुडा ब्यूटी, मैक से प्रीमियम, उच्च अंत उत्पादों का उपयोग करती है, जो भारतीय दुल्हन की त्वचा के लिए आदर्श हैं।नेहा शाह मेकअप आर्टिस्ट से अच्छी तरह से सुसज्जित मेकअप और हेयर आर्टिस्ट अपनी शादी के उत्सवों, या इससे संबंधित किसी भी कार्यक्रम के लिए अपनी विस्तृत सेवाओं के साथ आपको अपनी पसंद की विशिष्ट प्रतिभाओं को पेश करने के लिए अपनी पसंद के विदेशी स्थलों की यात्रा करना पसंद करेंगे। आपकी सुविधा।नेहा शाह मेकअप आर्टिस्ट के कलाकारों की टीम ने भुगतान किए गए परीक्षणों की पेशकश की, जिसके खिलाफ कीमत समायोजित की जाती है यदि बुकिंग उनके संरक्षक के माध्यम से आती है।

Neha Shah
Neha Shah
等级
Like

    1586 Person

      • 1