City

मुंबई

Specialty

फैशन डिजाइनर,बुटीक,कपड़े पहने हुए पुरुष,हल्के कढ़ाई वाले नेहरू जैकेट,शादी कॉकटेल पार्टी या यहां तक ​​कि एक फैंसी डिनर,पक्षियों के साथ सफेद और फूलों के प्रिंट,दूल्हे और दुल्हन, रेशम में स्टाइलिश कुर्ते

Introduction

परेश लांबा (मुंबई, महाराष्ट्र में 26 जून 1966 को जन्मे) एक भारतीय फैशन डिजाइनर और बिजनेस एक्जीक्यूटिव हैं, जो अपनी कपड़ों की कंपनी, परेश लांबा सिग्नेचर, जो कि एक बहु-राष्ट्रीय कंपनी है, के लिए जानी जाती है। यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए कपड़े बनाता है। परेश लांबा का जन्म बॉलीवुड फिल्म निर्माता रमेश लांबा और उनकी पत्नी पम्मी लांबा के साथ मुंबई में हुआ था। वे फिर जयपुर, राजस्थान चले गए। उन्होंने सेंट जेवियर्स स्कूल, जयपुर से पढ़ाई की और फिर व्यवसाय की डिग्री हासिल करने के लिए राजस्थान विश्वविद्यालय गए। परेश मूल रूप से शू डिज़ाइनर बनना चाहते थे, लेकिन उन्होंने कपड़े पहन लिए। परेश ने 1992 में अपना बुटीक शुरू किया।

अनुभव

परेश भारत और दुबई में फैशन शो कर चुके हैं और एक ग्राहक सूची का दावा करते हैं जिसमें वेन ब्रैडी, विभिन्न बॉलीवुड हस्तियां, कन्नड़ अभिनेता, भारत भर के राजनेता शामिल हैं, जिनमें मुख्य मंत्री, क्रिकेटर्स, बीएफसी के फुटबॉल खिलाड़ी और विभिन्न उच्च प्रोफ़ाइल वाले व्यवसायी शामिल हैं। जयपुर में परेश लांबा के किशोरों के वर्षों में उनके काम पर एक स्थायी प्रभाव पड़ा है, जो फैशन की कहानियों में आजीवन रुचि रखने के लिए मंच की स्थापना करते हैं, जिसमें उनके साथ बहने वाली असामान्यता है। परेश ने एक ऐसे शहर का सपना देखा था, जहां वह 20 साल पहले अपनी सिग्नेचर स्टाइल में शानदार पुरुषों की ड्रेस पहनेंगे और अपने ब्रांड 'परेश लांबा सिग्नेचर' को देश भर में कई कलेक्शन और रिव्यू रिव्यू के लिए तैयार किया है। बैंगलोर जाने के बाद, परेश ने अपना ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, एक विलक्षण व्यक्तिगत शैली - सुरुचिपूर्ण, अपरिवर्तनीय और पूरी तरह से मूल बनाने के लिए अपने स्वयं-सिखाया मूल सिद्धांतों पर ड्राइंग किया। परेश के लिए, फैशन सिर्फ सजावटी से अधिक है; प्रत्येक टुकड़ा एक अनमोल तावीज़ है, जो इतिहास के साथ और अर्थ के साथ जीवित है। उनके काम का सबसे पूरा हिस्सा यह जान रहा है कि उनकी रचनाएँ उन लोगों के लिए प्रिय हैं जो उनके पास हैं, और यह कि उनके ग्राहक उनकी शैलियों में असाधारण से कम नहीं हैं और अधिक के लिए वापस आते रहते हैं। परेश लांबा सिग्नेचर कॉउचर स्टूडियो बैंगलोर और हैदराबाद में स्थित हैं और उनकी प्रेट लाइन आजा ऑनलाइन पर उपलब्ध है।

Paresh Lamba
Paresh Lamba
等级
Like

    1170 Person

      • 1