City

Jaipur

Specialty

फैशन डिजाइनर,चापलूसी सिल्हूट और कटौती,असममित पैनल,स्कर्ट के साथ टक्सीडो जैकेट,साड़ी के साथ पेप्लम ब्लाउज,स्वदेशी सामग्री और शिल्प के साथ काम करना,जिसमें हाथ से बुने हुए कपड़े शामिल

Introduction

भारत के जयपुर में स्थित चिराग नैनानी ने बहुत कम समय में एक लंबा सफर तय किया है। लेबल केवल दो साल पुराना है। अपना उद्यम शुरू करने से पहले, डिजाइनर ने बेनेटन और डिजाइनर सामंत चौहान के एकजुट रंगों के साथ काम किया। चिराग नैनानी लेबल अब भारत के सभी प्रमुख फैशन बाजारों जैसे मुंबई, हैदराबाद, सूरत, गोवा, अहमदाबाद, चेन्नई, गुड़गांव, बैंगलोर और कोलकाता में है। लेबल ने एक व्यक्तिगत सौंदर्य विकसित किया, जो स्थानीय कारीगरों द्वारा बुने गए हाथ-करघा वस्त्रों सहित स्वदेशी सामग्री और शिल्प के साथ काम करते हुए, आधुनिकता और अन्वेषण के विचारों के साथ अपील करता है और खेलता है। 2016 के वसंत और गर्मियों के मौसम के लिए, नैनी ने एक फैशनेबल संग्रह प्रस्तुत किया जिसमें आकृति वाले चापलूसी और कटौती में विषम रंगों के टुकड़े मुद्रित किए गए थे। भूली-बिसरी यादों से प्रेरित चिराग के संग्रह में "फॉस्सिलेटेड सबकैंशस" शीर्षक से एक असममित पैनल, स्कर्ट के साथ टक्सीडो जैकेट, साड़ी के साथ पेप्लम ब्लाउज और अधिक शामिल हैं।

अनुभव

चिराग का संग्रह उन लोगों को प्रसन्न करेगा जो गर्म ग्रीष्मकाल के दौरान कपास से प्यार करते हैं। इंडिगो डाई के एक प्रशंसक, चिराग के वस्त्र इस रंग प्रिंट के बजाय एक फैशनेबल मोड़ है। लैक्मे फैशन वीक में नैनी का कलेक्शन पेश किया गया। डिजाइनर का कहना है, वह उद्योग में साहसपूर्वक कदम रखने के लिए उत्सुक हैं। समय ने भारतीय शिल्प कौशल और अत्याधुनिक समकालीन फैशन को सम्मानित किया जो चिराग नैनी के एपिनेम लेबल में परिवर्तित है। स्थिरता और निष्पक्ष विनिर्माण के लिए प्रतिबद्ध, चिराग जमीनी स्तर पर शिल्प को संरक्षित करने के लिए काम करता है, कारीगरों को उनके काम के लिए काफी मुआवजा देता है और पारिस्थितिक प्रभाव को कम करता है। जयपुर भारत में आधारित, चिराग पारंपरिक भारतीय बुनाई, रंगाई और छपाई के अपने प्रेम, जयपुर के पर्ल अकादमी में अपने प्रशिक्षण, और प्रकृति से प्रेरणा लेकर आने वाले वर्षों के लिए पोषित होने के लिए आरामदायक और अभिनव टुकड़ों की एक शानदार रेखा बनाने के लिए आकर्षित करता है। 2010 में शुरू हुई, जयपुर बीट एक डिजिटल पत्रिका है जो पिंक सिटी के बारे में घटनाओं, स्थानों, व्यंजनों, समाचारों, समीक्षाओं और अन्य सभी चीजों को कवर करती है। यह विभिन्न ब्लॉगों के माध्यम से जयपुर के सच्चे दिल की धड़कन पर कब्जा करने में विश्वास रखता है। शहर के बारे में जो कुछ भी ट्रेंडिंग या कंधे से कंधा मिलाकर याद किया गया है, वह बहुत अधिक इंटरैक्टिव और आकर्षक तरीके से कवर किया गया है। " हम रुझान का पालन नहीं करते, हम रुझान बनाते हैं। "
जयपुर के चिराग नैनी ने इसी साल LFW में डेब्यू किया। उन्होंने LFW में 'जनरल नेक्स्ट' श्रेणी के तहत पिंक सिटी को गौरवान्वित किया। चिराग आधुनिक ट्विस्ट के साथ स्वदेशी कला को प्रस्तुत करता है। उन्होंने पूर्व में यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन और डिजाइनर सामंत चौहान के साथ काम किया है। उसका खुद का लेबल सिर्फ दो साल पुराना है।
चिराग इंडिगो रंगाई और छपाई में माहिर हैं। इंडिगो इस सीजन में गर्म है और इसलिए हम उसके संग्रह से कुछ टुकड़े हड़पने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Chirag Nainani
Chirag Nainani
等级
Like

    1585 Person

      • 1