City

Kolkata

Specialty

मेकअप कलाकार,हरी आँखें,मोकी-आँखें,कंटूरिंग,राइडल मेकअप, सगाई का श्रृंगार, पार्टी मेकअप, बाल बनाना, कसकर, नेल पॉलिश बदलना

Introduction

मोंटी रॉय का जन्म कोलकाता शहर में १५ मार्च १ ९९९ को हुआ था (उम्र २० साल की, २०१ ९ की तरह)। उनके पिता एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं।इसके अलावा, मॉन्टी की मां ने बैंक की नौकरी को संभाला। उनके विस्तारित परिवार के हिस्से के रूप में उनके अन्य बड़े और छोटे भाई-बहन हैं। इसके अलावा, रॉय ने एक स्थानीय स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। उन्होंने कोलकाता के सुरेंद्रनाथ नाथ कॉलेज में प्रवेश लिया।रॉय ने अपनी प्रेमिका के बारे में नहीं खोला। उन्होंने अपने एकल रिश्ते की स्थिति की भी पुष्टि की। इसके अलावा, वह अपने मम्मी-पापा की लड़की से शादी करना चाहता है। वह प्यार में विश्वास करता है लेकिन वह अपने लिए एक आदर्श आत्मा की तलाश में है। दूसरी ओर, वह अपने करियर और पढ़ाई के बारे में भी गंभीर है। उन्होंने एक महिला की तरह बनने के लिए सही पोशाक और श्रृंगार भी किया। दूसरी तरफ, लोग यह जानकर चौंक गए कि वह लड़का है, लड़की नहीं। मोंटि टिक्टोक पर लगभग 351.4K अनुयायी जमा हुए। इसके अलावा, इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 27.5K है।

अनुभव

वह फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हासिल करना चाहता है। दर्शक उनकी शैली और आत्मविश्वास से चकित थे। इस बीच, उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि वह एक मॉडल और डांसर हैं। रॉय अपने क्षेत्र में स्थानीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं। इसके अतिरिक्त, वह अपने कॉलेज की थिएटर टीम में भी सक्रिय है। मोंटी कॉलेज के वार्षिक समारोह में मेकअप विभाग का प्रबंधन करता है। मोंटी अपनी हरी आंखों के माध्यम से जादू पैदा करता है। दूसरी ओर, वह बंगाली भोजन और परंपराओं की प्रशंसा करता है| उन्होंने इंटरनेट पर नृत्य और मेकअप ट्यूटोरियल बनाए और पोस्ट किए। मोंटि रॉय की कुल संपत्ति रु। 15 लाख - रु। 17 लाख भारतीय रुपए। दूसरी ओर, उसे सभ्य पैसा मिलता है यानी रु। 40K - रु। उनके नृत्य कार्यक्रमों और श्रृंगार की नौकरी से 52K INR। मोंटी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने टिक्टॉक प्रेम का खुलासा किया। वह अपने जीवन का पूरा आनंद लेना चाहता है। हालांकि, लोगों ने उसकी कामुकता के बारे में भी भ्रमित किया। रॉय ने उन्हें बताया कि वह सीधे हैं। उनके प्रशंसकों के अनुसार, वह सोशल मीडिया पर सबसे प्यारे और सबसे प्यारे व्यक्तित्व हैं।

Montii Roy
Montii Roy
等级
Like

    1356 Person

      • 1