City

नई दिल्ली

Specialty

ब्राइडल और पार्टी निर्माण,फैशन शो मेकप, सलोन सेवा,हेयर स्टाइलिंग, ड्रैपिंग, एयरब्रश,मेकअप कलाकार, दुल्हन के श्रृंगार, शादी के डिजाइन और निष्पादन प्रतिभा

Introduction

आस्था अग्रवाल दिल्ली एनसीआर की एक टॉप वेडिंग मेकअप आर्टिस्ट हैं। आस्था अग्रवाल की समकालीन शैली युवा दुल्हनों के साथ पसंदीदा है, जो सूक्ष्म लेकिन सही मेकअप स्ट्रोक के साथ ग्राहक की प्राकृतिक सुंदरता को समझने और बढ़ाने के लिए विशेषज्ञता रखती है। इस डोमेन में 2+ से अधिक वर्षों के साथ आस्था आगावाल ने सैकड़ों जोड़ों के साथ काम किया है, जो अपने फैब के दिन अपने सपने को दुल्हन के रूप में दिखाते हैं। आस्था अग्रवाल दिल्ली एनसीआर और आउटस्टेशन परियोजनाओं में भी काम करती हैं और हमारे पोर्टफोलियो में सबसे अधिक बुक किए गए कलाकारों में से एक हैं।नई दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कॉलेज में प्रबंधन में अपनी मास्टर डिग्री प्राप्त करने के कुछ समय बाद, आस्था अग्रवाल ने एक मेकअप कलाकार के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। आज, वह बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध कलाकारों जैसे सनी लियोन, पॉप स्टार जैसे गुरु रंधावा के साथ अपनी किटी के तहत कई सफल प्रयास कर रही हैं; लेकिन उसके पेशे के लिए उसका जुनून एक लंबा रास्ता तय करता है। इस टिनसेल टाउन में अपने दो साल के छोटे कार्यकाल में, आस्था ने खुद को एक पेशेवर कलाकार के रूप में स्थापित किया है, जो दुल्हन के मेकअप, फैशन फोटो शूट, बॉलीवुड की मुख्यधारा के सिनेमा, लघु फिल्मों, विज्ञापनों, टीवीसी जैसे कई नामों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाती है। ... उसकी अच्छी तरह से स्थापित ताल पर निर्माण करने के लिए उसकी अंतहीन खोज को उद्योग के भीतर प्रशंसा के साथ अच्छी तरह से पहचाना गया है। उनकी कामयाबी की खबरें खबरों में छाई हुई हैं और वह लगातार परिश्रम और लगन के साथ काम करना जारी रखती हैं।

अनुभव

उनकी किट में कुछ बड़े ब्रांड जैसे अर्बन डेके, टू फेस्ड, लोरैक, स्लीक, बेक्का, डायर, अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स, मैक, बेनेफिट, आदि वर्क एक्सपीरियंस: स्पाइसजेट टीवी कमर्शियल विथ दंसुक एडवरटाइजिंग कंपनी रहेजा बिल्डर्स / वर्साचे टीवी कमर्शियल लुक बुक शामिल हैं। Juvaliaand You for 3 Quarters हनी सिंह और मीका सिंह के साथ 'मस्त कलंदर' गाने में काम किया, हार्पर की बाज़ार पत्रिका के साथ काम किया, हार्पर बाज़ार के लिए मॉडल निंजा सिंह के साथ काम किया (फोटोग्राफर: आनंद गोगोई) ने हार्पर बाज़ार (भारत सिक्का की पत्नी) के लिए अमीत सिक्का के साथ शूटिंग की। (फोटोग्राफर: आनंद गोगोई) हार्पर बाजार के लिए शॉट गुच्ची कहानी । आस्था ने मेकअप कलात्मकता की विरासत को फिर से परिभाषित करने में कामयाबी हासिल की है और यह सब कुछ की शुरुआत है ... आधुनिक तकनीकों और महान सौंदर्य स्वाद पर मजबूत महारत हासिल करने के लिए आगा अग्रवाल आपके वांछित ब्राइडल लुक को जीवंत कर सकते हैं इसलिए आगे बढ़ें और उनके काम की जाँच करें। आस्था अग्रवाल दुनिया भर के शीर्ष कॉस्मेटिक ब्रांडों का उपयोग करती हैं और ग्राहक के सुझावों के आधार पर त्वचा के प्रकार और पिछले अनुभव के लिए खुली हैं। आस्था अग्रवाल कार्य तिथि उपलब्धता परीक्षण नीति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नंबर पर फैब शादियों के स्टाइलिस्टों को बुला सकते हैं और पिछले क्लाइंट्स वाले दुल्हनों से वास्तविक समीक्षाएं प्राप्त कर सकते हैं। फेब वेडिंग्स को आस्था अग्रवाल के लिए सर्वोत्तम मूल्य परीक्षण और उपलब्धता स्लॉट प्रदान करता है। हर दुल्हन का सपना होता है कि वह उस पर अपना आकर्षण बनाए। और क्यों नहीं गुरु का मेकअप ब्रश एक छड़ी की तरह है जो सिर्फ आपके इच्छित रूप को बनाता है। उसके साथ एक पूर्व चर्चा सत्र में संभोग करना उसे न केवल यह समझने में मदद करता है कि आप अपने चेहरे को कैसे देखना चाहते हैं बल्कि आपके व्यक्तित्व और पसंद; उसे सही स्ट्रोक और उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करने के लिए! नए दोस्तों के कॉलोनी बाजार के आधार पर, यह मेक अप कलाकार फिर से वही है जो दिल्ली की हर दुल्हन पूछ रही है! उसकी क्षमता परिवर्तन करने की नहीं बल्कि बढ़ाने की है। उसके ग्राहकों ने अंतिम तस्वीर तक उनके मेकअप को देखा है और उसकी सिफारिश करने के लिए खुश हैं। वर के लिए ओह, आप अपने मेकअप को उसके स्टूडियो से कुछ प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा भी करवा सकती हैं, जो उसके नाम पर बहुत अच्छी तरह से रह रही हैं।

Astha Agarwal
Astha Agarwal
等级
Like

    1399 Person

      • 1