City

नई दिल्ली

Specialty

फेशियल,लीन अप,ब्लीच,हेयर कट,हेयर स्टाइलिंग,हेयर कलरिंग,मैनीक्योर,पेडीक्योर,राइडल मेकअप,मेक ओवर, हेयर स्पा,नॉर्मल वैक्सिंग,चॉकलेट वैक्सिं,गोल्ड वैक्सिंग,लेवर्ड वैडिंग,साड़ी ड्रेपिंग

Introduction

मैं सौंदर्य के लिए एक असाधारण आंख वाला मेकअप कलाकार हूं। मैंने 2002 में सौंदर्य उद्योग में अपनी शुरुआत की। इस समय के दौरान मैंने मेकअप के लिए जुनून की खोज की। फ्रीलांस मेकअप आर्टिस्ट होने के अलावा, मैंने कॉलेज ऑफ पिवट पॉइंट दिल्ली से मेकअप और ब्यूटी में डिग्री प्राप्त की, सबसे ज्यादा अंक हासिल किए। मेकअप एप्लीकेशन में काम करने का 13 साल से अधिक का अनुभव होने के बाद, यह आपकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुरूप हर ग्राहक और दर्जी के लिए अद्वितीय, एक पेशेवर, मैत्रीपूर्ण और विश्वसनीय सेवा प्रदान करने के लिए, हमेशा निर्दोष परिणाम देने में सक्षम बनाता है।सुश्री राखी सिन्हा द्वारा स्वामित्व और प्रबंधित, राखी सिन्हा मेकअप कलाकार नोएडा, सेक्टर 104 में स्थित है। जिस क्षण से आप उससे संपर्क करते हैं, वह आपके द्वारा शुरू में दी गई जानकारी के आधार पर आपके लुक का शोध और डिजाइन चरण शुरू करती है। मेकअप विभिन्न प्रकार के रंगों को चुनने और चेहरे पर लगाने से बहुत अधिक है। यह पूरी तरह से किसी की विशेषताओं को बढ़ाने के बारे में है।

अनुभव

एक मेकअप कलाकार चेहरे को समझता है और रंग संयोजन का उपयोग करता है जो चेहरे को एक आदर्श तरीके से सूट करेगा। राखी एक प्रतिभाशाली और भरोसेमंद मेकअप कलाकार हैं। वह सुनिश्चित करती है कि मेकअप कभी खत्म न हो। आप नली का दौरा, एयर ब्रश मेकअप, दुल्हन और पार्टी मेकअप और फैशन शूट मेकअप जैसी सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं। ।राखी सिन्हा सौंदर्य के लिए एक असाधारण आंख के साथ एक मेकअप कलाकार है। राखी ने 2002 में सौंदर्य उद्योग में अपनी शुरुआत की। इस समय के दौरान उन्होंने मेकअप के लिए अपने जुनून की खोज की। फ्रीलांस मेकअप आर्टिस्ट होने के अलावा, राखी एक लाइसेंस प्राप्त एस्टीशियन हैं। उन्होंने कॉलेज ऑफ पिवोट पॉइंट दिल्ली से मेकअप और ब्यूटी में अपनी डिग्री प्राप्त की और सर्वोच्च अंक प्राप्त किए। मेक-अप एप्लिकेशन में 13 वर्ष से अधिक का कार्य अनुभव होने के कारण, वह हमेशा एक पेशेवर, मैत्रीपूर्ण और विश्वसनीय सेवा प्रदान करता है, जो हर ग्राहक के लिए अद्वितीय और आपकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुरूप बनाया जाता है।
MAKEUP एक ​​महिला के लिए खुद को सुंदर और सुंदर महसूस करने का एक तरीका है, केवल सुंदर और अधिक आत्मविश्वास है। प्रतिभाशाली मेकअप कलाकार न केवल एक महिला को इस प्रतीक में बदल देता है कि हर खूबसूरत महिला को कैसा दिखना चाहिए, बल्कि सभी मिलकर एक महिला को खूबसूरत महसूस कराते हैं और अपनी खामियों के साथ उसे फिर से अपने आप से प्यार करने लगते हैं। उनकी मेहनत कभी ख़ास तौर पर फैशन उद्योग में नहीं जाती है जहाँ उन्हें उनके जादुई काम के लिए सराहा जाता है। राखी सिंह एक मेकअप क्वीन हैं जो मेकअप इंडस्ट्री पर राज करती हैं और अपने काम से जादू चलाती हैं और अपनी असाधारण प्रतिभा से सभी को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। भारत में और दुनिया भर में उनके आधुनिक जादू और शैली और सुंदरता के लिए स्थापना के साथ वैकल्पिक रूप से प्रशंसा पूरी तरह से पूर्णता का अनुसरण करती है। हमेशा पूरी तस्वीर के लिए समर्पित- सबसे महत्वपूर्ण सौंदर्य प्रसाधन, केश और सहायक उपकरण और मानते हैं कि प्रत्येक तत्व को महान शैली के साथ कुल सुंदरता का एक सनकी चित्र बुनाई करने के लिए सहक्रियाशील होना चाहिए। पेशेवर स्टाइलिस्टों की एक टीम द्वारा प्रदान की जाने वाली ब्यूटी सैलून उपचार और स्टाइलिंग सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला की पेशकश करें, सभी एक साफ हवा के वातावरण में। हम आपको अपने निर्णय पर आश्वस्त करना चाहते हैं इसलिए हमारे हाल के मेकअप नेटवर्क से आपको दिखाने के लिए बहुत कुछ है।

Rakhi Sinha
Rakhi Sinha
等级
Like

    1628 Person

      • 1