City

नई दिल्ली

Specialty

मेकअप कलाकार, दुल्हन के मेकअप,यापक त्वचा देखभाल,टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग,फेशियल और चेहरे की मालिश,दुल्हन की त्वचा की देखभाल टिप,नए फेशियल,उत्पाद,उपचार,ब्राइडल वेडिंग हेयरस्टाइल,मेहंदी हेयर स्टाइल,वेडिंग नेट

Introduction

चांदनी गिरधर मुंबई में स्थित एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। दिल्ली की एक सच्ची पंजाबी लड़की होने के नाते, उन्हें ड्रेस अप, मेकअप और एक जैज़ के रूप में एक बच्चे के रूप में खेलना पसंद था, जो अंततः उनका जुनून बन गया, उन्होंने मेकअप की दुनिया में प्रवेश किया और व्यावसायिक प्रशिक्षण लिया। आज उनके ग्राहकों पर परफेक्ट फ्लॉलेस लुक और रेडिएंट ग्लो उनके काम को परिभाषित करता है।चूंकि वह एक बच्ची थी जिसे वह कपड़े पहनना पसंद करती थी और अपने आप पर मेकअप और अलग-अलग हेयर स्टाइल करती थी, इसलिए आखिरकार जब उसने स्कूल खत्म किया तो उसने पर्ल एकेडमी से एक साल का फैशन मीडिया कोर्स किया, जिसने मुझे इसके बारे में बहुत कुछ सिखाया और मुझे अच्छी तरह से तैयार भी किया .. डॉन 'के बारे में पता है कि हमेशा बनना चाहता था, लेकिन हाँ जब उसे इस बारे में पता चला कि मैं सिर्फ यही बनना चाहता था !!चांदनी गिरधर दिल्ली की जानी-मानी सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो 6 साल पहले इंडस्ट्री में आई थीं। क्षेत्र में उनकी प्रशंसा और सम्मान उनके शानदार कौशल और कलापूर्ण तकनीकों के बारे में मात्रा में बोलते हैं।

अनुभव

अपने अविश्वसनीय बदलावों के लिए जानी जाने वाली, ni चांदनी ने WYNK ME भी लॉन्च किया है, जो भारत में पहली बार लग्जरी लैशेज है और दुनिया भर में भारतीय मेकअप आर्टिस्ट द्वारा अग्रणी है। भारत और विदेशों में कई ब्राइडल असाइनमेंट करने के बाद, उन्होंने मेकअप इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बना ली है। वह फैशन उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले मेकअप कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने विभिन्न प्रतिष्ठित विज्ञापन अभियानों और फैशन शूट के लिए शूटिंग की है। वह उन लोगों के लिए सौंदर्य कार्यशालाओं और सेमिनारों का आयोजन करती है जो व्यक्तिगत और पेशेवर मेकअप सीखने में रुचि रखते हैं। उनका मानना ​​है कि अगर पावर ड्रेसिंग एक शब्द है तो पावर मेकअप है और ग्लैम एंड शी हाथ में हाथ डाले रहती है। उसने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल, "" मेकअप बाय चांदनी गिरधर "भी शुरू किया है ताकि कोई भी नवीनतम मेकअप ट्रेंड और सभी टिप्स और ट्रिक्स के बारे में जान सके। मेकअप एक कला है और यह अभ्यास के बारे में वह कहती है कि वह हर एक दिन सीख रही है और आने वाले सभी कलाकारों को कभी भी सीखने से रोकने की सलाह देती है। "" मेकअप मेरा जुनून है और मैं इसे कभी मरने नहीं दूंगा ""। प्रेम, चांदनी गिरधर। भारत और विदेशों में कई ब्राइडल असाइनमेंट करने के बाद, उन्होंने मेकअप इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बना ली है। वह फैशन उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले मेकअप कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने विभिन्न प्रतिष्ठित विज्ञापन अभियानों और फैशन शूट के लिए शूटिंग की है। वह उन लोगों के लिए सौंदर्य कार्यशालाओं और सेमिनारों का आयोजन करती है जो व्यक्तिगत और पेशेवर मेकअप सीखने में रुचि रखते हैं।
सबसे छोटा हिस्सा यह तय करने के लिए कि मेरे ग्राहक पर सबसे अच्छा क्या लग सकता है .. यह अनुभव से बहुत कुछ आता है और चेहरे के प्रकारों को सीखकर जो मैंने अपने पाठ्यक्रम के बुनियादी शुरुआती सीखने के चरण में सीखा है। इस मौसम में यह एक बहुत ही सुंदर चमक है अंधेरे स्मोकी आंखों और नग्न होंठ या अंधेरे होंठ के साथ एक पंख वाली आंख के साथ चेहरा, मेरा गर्म व्यक्तिगत पसंदीदा एक आदर्श बड़ी पंखों वाली आंख और एक गर्म गुलाबी होंठ है।आपके द्वारा जाने वाले किसी भी क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा है, इसलिए हमेशा इसे सकारात्मक रूप से लेना चाहिए और इसे प्रतिस्पर्धा के रूप में लेने से हमेशा दूसरों से सीखना चाहिए। यह मेरा सोचने का तरीका है। मैं उनमें से बहुत से हैं जिनका मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अनुसरण करता हूं जैसे कि हुदा ब्यूटी और समर खौजमी और उनके छात्र बनना पसंद करेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि जीवन में सीखने का कोई अंत नहीं है .. लेकिन फिर भी बॉलीवुड में मेरा पसंदीदा ओजस रजनी है ।

Chandni Girdhar
Chandni Girdhar
等级
Like

    1471 Person

      • 1