City

नई दिल्ली

Specialty

नियमित रूप से मेकअप, HD मेक-अप, एयर ब्रश मेकअप, पार्टी मेकअप (प्री-वेडिंग और पोस्ट-वेडिंग के लिए), दोस्तों और परिवार का मेकअप,बाल बनाना, केश विस्तार, पलकें, कसकर, नाखून

Introduction

पूनम रावत एक पेशेवर मेकओवर कलाकार हैं, जो सौंदर्य उद्योग में 10 से अधिक वर्षों का अनुभव रखती हैं। मेकअप का उनका जुनून उन्हें दिल्ली के शीर्ष 10 सेलिब्रिटी मेकअप कलाकार में से एक पर रखता है। वह ब्राइडल मेक ओवर की रानी हैं। अपने व्यापक पेशेवर करियर में, पूनम रावत ने कई अखाड़ों में काम किया है। उसने कई मशहूर हस्तियों से लेकर टॉप फोटोग्राफर, पब्लिशिंग हाउस, प्रोडक्शन हाउस, ऐड एजेंसी, टॉप ब्रांड्स, यूनिवर्सिटी, टेलीविज़न लाइव शो आदि में काम किया है। उसने और उनकी टीम ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए मेकओवर भी किया है। दिल्ली डेयर डेविल (आईपीएल टीम)। खुद एक करिश्माई व्यक्ति होने के नाते, उन्हें कई प्रतिष्ठित पत्रिकाओं के कवर पर चित्रित किया गया है। उसने यूनिसेफ और कई एनजीओ के लिए काम करके सामाजिक कारणों से भी भुगतान किया है। पूनम रावत की जादुई दुनिया में उस काम के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जो उन्होंने वर्षों से किया है, दर्ज करें।
पूनम रावत और उनकी पेशेवर टीम एक बार में बड़ी संख्या में मेकअप का प्रबंधन आसानी से कर सकती है। हम नई दिल्ली में स्थित हैं और दिल्ली एनसीआर, भारत के अन्य शहरों से विदेश तक के गंतव्य शादियों के लिए स्थान सेवाओं के लिए उपलब्ध हैं। हमारे द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पाद - बॉबी ब्राउन, लैंकोम, मैक, मेकअप हमेशा के लिए, सिपोरा, शहरी क्षय, क्रियोलन आदि।

अनुभव

महिला डी-डे पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का सपना देखती है, और पूनम रावत उस परियों की कहानी को अपनी विशेषज्ञता के साथ वास्तविकता में बदलने में मदद करती है। अपने सुरुचिपूर्ण और उत्तम दर्जे के लुक के साथ शहर पर राज करते हुए, उन्होंने मेकअप उद्योग में अपार लोकप्रियता हासिल की है और अगर आप अपने खास दिन पर दुल्हन बनने के लिए तैयार दिख रही हैं, तो वह आपके लिए एक सही विकल्प है।
उसका काम परिष्कार, सूक्ष्मता और अनुग्रह का प्रतीक है। उसने उस तरह के मेकअप के बारे में सही ज्ञान प्राप्त किया है जो किसी व्यक्ति को उनके चेहरे की विशेषताओं, त्वचा की टोन और वरीयताओं के आधार पर सूट करता है। वह एक तरह से अपनी कला को ढालती है जो उस के वाहक को मजबूर करती है। वह आपको अपनी शादी के दिन को सबसे यादगार बनाने के लिए अपने आप को सबसे अच्छे संस्करण में बदलने की शक्ति रखती है ताकि आप पूरक के रूप में गौरवान्वित हो सकें। उसने प्रत्येक असाइनमेंट से स्मारकीय अनुभव को अवशोषित किया है जो उसने किया है जो उसे एक समर्पित और विश्वसनीय मेकअप कलाकार बनाता है, जिसे आप आंखों पर पट्टी बांधकर भरोसा कर सकते हैं। इसलिए यदि आप एक सूक्ष्म, उत्तम दर्जे की तलाश में हैं, तो वह आपके लिए सही विकल्प है।पूनम रावत को "ब्राइडल मेकअप" में विशेषज्ञता प्राप्त है और वह अपने जीवन के सबसे कीमती दिन में प्रत्येक दुल्हन के लिए प्राकृतिक उत्तम दर्जे का लुक बनाने की लगन रखती हैं। वह मानती है कि श्रृंगार एक बदसूरत चीज़ को सुशोभित करने का साधन नहीं है, यह सुंदरता को बढ़ाने के लिए है जो पहले से ही बाहर है! तो चलो दिल्ली में सबसे अच्छा मेकअप कलाकार के साथ याद करने का एक मौका दें।मेकअप के प्रति उनकी दीवानगी उन्हें शहर के ब्राइडल मेकअप कलाकारों में सबसे ऊपर रखती है। पूनम रावत ब्राइडल मेकअप की क्वीन हैं। मेक-अप उद्योग में अपनी आकर्षक और उत्तम दर्जे की मेकअप की लोकप्रियता के साथ शहर पर राज कर रही है। इसलिए यदि आप एक सूक्ष्म, उत्तम दर्जे की तलाश में हैं, तो वह आपके लिए सही विकल्प है।

Poonam Rawat
Poonam Rawat
等级
Like

    1664 Person

      • 1