City

नई दिल्ली

Specialty

नियमित रूप से मेकअप, HD मेक-अप, एयर ब्रश मेकअप, पार्टी मेकअप (प्री-वेडिंग और पोस्ट-वेडिंग के लिए), दोस्तों और परिवार का मेकअप, बाल बनाना, कसकर

Introduction

स्वाति मारवाहा एक प्रतिभाशाली मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो दिल्ली में स्थित हैं। वह एक स्वतंत्र मेकअप कलाकार हैं जो आपके साथ यात्रा करने के लिए तैयार हैं और आपको एक चमक प्रदान करते हैं जो आप अवाक रह जाएंगे। उन्होंने कुछ आकर्षक और आकर्षक मेकअप लुक तैयार किए हैं। वे कई मेकअप तकनीकों का उपयोग करते हैं और आपको एक अद्भुत अनुभव देने के लिए जाने जाते हैं जिसे आप अपने लिए चुन सकते हैं। यदि आप अपने सभी शादी के कार्यों के लिए एक अद्भुत परिवर्तन चाहते हैं, तो आप उन्हें निश्चित रूप से चुन सकते हैं।स्वाति मारवाहा एक कुलीन ब्राइडल मेकअप स्टूडियो है, जो सभी राउंड वेडिंग मेकअप सेवाओं की पेशकश करता है। Ms.Swati शादी और थीम आधारित मेकअप में माहिर हैं। स्वाति मारवाहा मेकअप स्टूडियो की टीम में उत्कृष्टता के लिए एक निरंतर ड्राइव है और यह उस तरह से परिलक्षित होता है जिस तरह से वे अपने ग्राहकों के साथ भारी समर्पण का व्यवहार करते हैं। स्वाति मारवाहा मेकअप स्टूडियो का पोर्टफोलियो जीवंत और लुभावनी है। स्वाति मारवाहा मेकअप स्टूडियो के कलाकार अपने ग्राहकों के सभी आग्रहों के प्रति बेहद ग्रहणशील हैं। स्वाति मारवाहा मेकअप कलाकार बहुत परिचित हैं और हमेशा इलाके में दुल्हन के मेकअप की मदद लेने वाले लोगों की जुबान पर रहती हैं।

अनुभव

स्वाति मारवाहा दिल्ली में नोएडा में रहने वाली एक स्व-नियोजित मेकअप कलाकार हैं। वह प्रसिद्ध, पर्ल एकेडमी नोएडा की पूर्व छात्रा हैं। स्वाति मारवाहा दिल्ली, गुड़गांव के साथ-साथ नोएडा में भी ब्राइडल मेकअप का काम करती हैं। उनका मेकअप दृष्टिकोण समकालीन उत्तम दर्जे का और न्यूनतम है। वह दिल्ली में बहुत कम मेकअप कलाकारों में से हैं, जो शीर्ष गुणवत्ता वाले मेकअप उत्पादों का उपयोग करते हैं। उसके मेकअप किट में, आपको बेनिफिट कॉस्मेटिक्स, अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स, मैक, कैट वॉन डी, क्रायोलन, डायर, अर्बन डिके, मेकअप फॉरएवर, बॉबी ब्राउन का सामान मिलेगा। आप किसी भी नाम और वह यह है! उसकी विशिष्टता उसके रंग, शैली और वर्ग की समझ है। और कुछ भी नहीं इस तथ्य को धड़कता है कि वह अपने आरोप में काफी उचित है!
स्वाति मारवाहा की टीम ग्राहकों के साथ अत्यधिक सहयोग के संबंध में अत्यधिक प्रतिभाशाली और अपनी नौकरी में कुशल है। स्वाति मारवाहा के पेशेवर विषय, डिज़ाइनर आउटफिट्स, मैचिंग एक्सेसरीज़ और अवसर के अनुसार आवश्यक विभिन्न शेड्स के साथ आपको पेश करने में विशेषज्ञ हैं जो आपकी शादी को जीवंत बना देंगे। वे अपने काम में पारंगत हैं और कलाइयों को निखारने का हुनर ​​रखते हैं। स्वाति मारवाहा मेकअप स्टूडियो द्वारा दी जाने वाली सेवाएं उन्हें ब्राइड्समेड्स होने के लिए दुल्हनों से एक ही स्थान पर बड़ी संख्या में ग्राहकों को पूरा करने के लिए एक एकल खिड़की बनाती हैं। स्वाति मारवाहा के कलाकार अपने ग्राहकों को धैर्य से सुनते हैं और उनकी आवश्यकताओं पर टिकने की कोशिश करते हैं क्योंकि उनकी प्राथमिकता उन्हें अपनी त्वचा का एहसास कराना है। स्वाति मारवाहा गारंटी देगी कि आपके पास शादी के सभी प्रकार के कार्यों के लिए चापलूसी है। उसकी सेवाओं को बजट के अनुकूल दरों पर लिया जा सकता है और आप बिना किसी स्पॉट और ब्लेमिश के सबसे परफेक्ट लुक पा सकते हैं। वह यह सुनिश्चित करेगी कि आपके पास दुल्हन की खुशी है जो तेजस्वी है और आपके विवाह समारोह में मौजूद हर कोई आपके आकर्षण और सुंदरता से धराशायी हो जाता है। वह आपकी शादी के पड़ाव में आपके साथ आसानी से आगे बढ़ने में भी सहज है और वह मेकअप ट्रायल भी देती है। स्वाति मारवाहा विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करती है, ताकि आप जो चाहें और जो चाहें उसे चुन सकें।

swati Marwah
swati Marwah
等级
Like

    1602 Person

      • 1