City

मुंबई

Specialty

दुल्हन मेकअप, पूर्ण स्मोकी आंखें, नग्न होंठ, दुल्हन केशविन्यास,न्यूनतम मेकअप प्रवृत्ति, आंखों का मेकअप,राकृतिक और स्वस्थ त्वचा देखभाल

Introduction

यह भाग्य और सौंदर्य और सौंदर्यशास्त्र के लिए एक गंभीर स्ट्रोक के साथ था जिसने इस पोषण और आहारशास्त्र को एक मेकअप पेशेवर में बदल दिया जो वह आज है। बर्लिन में Kryolan अकादमी से स्नातक करने के बाद, जिसने इस युवा प्रोटेग को एक पूर्ण सौंदर्य कैरियर के इच्छुक के रूप में तैयार किया, Samaira प्रसिद्ध मेकअप ब्रांड के लिए पैन इंडिया ट्रेनर के रूप में काम शुरू करने के लिए घर लौट आया। अपने कौशल का सम्मान करने के दो साल बाद, समैरा ने मैक कॉस्मेटिक्स में करियर को उजागर किया, जहां अगले दो वर्षों में उन्हें यह समझ आ गया कि महिलाओं की क्या इच्छा है, वे क्या उम्मीद करती हैं और यह उनकी मदद करने के लिए मेकअप पेशेवर का काम है। उनकी सुंदरता की कल्पना करें। मैक में दो साल, लैंसम के साथ एक साल के कार्यकाल के बाद समैरा ने उसके भविष्य के ब्लूप्रिंट को तैयार करने में मदद की। एक बड़े सोशल मीडिया फैन बेस और कुछ बेहद वफादार ग्राहकों की मदद से, जो अभी भी अपने असाधारण काम की कसम खाते हैं, समैरा 2016 में एक फ्रीलांस मेकअप आर्टिस्ट बन गई और ब्रांड के लिए आधारशिला - समैरा संधू मेकअप आर्टिस्ट की नींव रखी गई।

अनुभव

तब से, इस 'मेकओवर जादूगर' के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा गया है, जिसने दुनिया भर में महिलाओं की मदद करने में अपना जीवन समर्पित कर दिया है, खुद का एक बेहतर, मजबूत और अधिक आश्वस्त संस्करण बन गया है, सभी मेकअप के जादू और आने वाली कलात्मकता के लिए धन्यवाद अपने परियों के हाथों से। यह समैरा की इच्छा और साहस था कि वह अपने जीवन के नवजात चरणों से खुद को चुन सके जिसने उसे आज उस व्यक्ति में बदल दिया। बलिदान के बिना कोई भी कैरियर नहीं बनाया जाता है। वही सुश्री संधू के लिए सही है जिन्होंने जीवन में इतना कुछ छोड़ दिया जो वह हमेशा बनना चाहती थी। हर साल किसी के जीवन में शामिल होने से सबक सीखने का एक पूरा मौका मिलता है और इन वर्षों में, समैरा ने जाना कि उसके लिए सच्ची खुशी उसकी दुल्हन के चेहरे पर अविश्वास की खुशी है जब उसका मेकओवर पूरा होता है। अपने स्वयं के शब्दों में - "वह पल और बहुत से कारण यही हैं कि मैं वही हूं जो मैं आज हूं। एक महिला के सबसे महत्वपूर्ण दिन को एक ब्रश के कुछ स्ट्रोक के साथ और भी अधिक विशेष बनाने में सक्षम होना मुझे बहुत खुशी और कृतज्ञता देता है। मैं जिस उद्योग का हिस्सा हूं, मैं किसी अन्य के लिए इस जीवन का व्यापार नहीं करूंगा क्योंकि मुझे अपने काम के साथ चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए किस्मत में था और आने वाले वर्षों के लिए अपनी प्रतिभा, अनुभव और कलात्मकता के साथ मेरा इरादा है। " पूर्व सौंदर्य रानी समैरा संधू ने कहा कि वह लोगों की आकांक्षा के लिए एक गहन मेकअप सीखने का कार्यक्रम शुरू कर रही हैं। यह कार्यक्रम 19 अगस्त से शुरू होगा और कहा जा रहा है कि यह एक सप्ताह तक चलेगा। मेकअप को लेकर बेहद संजीदा रहने वाली समैरा संधू का कहना है कि वह इससे कभी नहीं थकेंगी। उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया। "मैं पूरे दिन, हर रोज मेकअप कर सकता हूं! चाहे मैं कितना भी थका हुआ हो, अधिक मेकअप हमेशा मेरी आत्मा को खुशी देता है। इतना ही नहीं! समैरा संधू भी महत्वाकांक्षी मेकअप कलाकारों को प्रशिक्षित करने की योजना बना रही हैं। उन्होंने अपने व्हाट्सएप और उनके विवरण साझा किए। इंस्टाग्राम में गहन मेकअप सीखने का कार्यक्रम। उन्होंने लिखा, "आंखें एक कहानी बताती हैं!" सुनो 19 अगस्त से शुरू होने वाले तीव्र मेकअप लर्निंग प्रोग्राम में मेरे हस्ताक्षर आँख मेकअप व्यापार के सभी सुझावों और चाल के साथ दिखता है! बायो में लिंक! " अपने इंस्टाग्राम पेज पर 56.7k फॉलोअर्स का दावा करने वाली समैरा संधू को उनके कार्यक्रम के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने उनसे इसके बारे में अधिक जानकारी प्रदान करने का अनुरोध किया, जबकि कुछ ने प्रशिक्षण के विभिन्न समय स्लॉट के लिए कहा।

Samaira Sandhu
Samaira Sandhu
等级
Like

    1331 Person

      • 1