City

नई दिल्ली

Specialty

नियमित श्रृंगार, HD मेकअप, पार्टी मेकअप, बाल बनाना, केश विस्तार, पलकें, कसकर, नाखून

Introduction

जसमीत कपनी एक पेशेवर मेकअप और बाल कलाकार हैं और वह दिल्ली में स्थित जसमीत कपनी हेयर एंड मेकअप के मालिक हैं। वह अपनी प्रवीणता के साथ दुल्हनों को अधिक भव्य बनाने के लिए दिल्ली और आसपास के शहरों में यात्रा करती है। उसका उद्देश्य अपने उत्कृष्ट और प्राकृतिक मेकअप और विशेष प्रभाव मेकअप सेवाओं के साथ दुल्हन की उपस्थिति को सुशोभित करना है। वह दिल्ली सर्कल के आसपास सर्वश्रेष्ठ दुल्हन मेकअप सेवाएं प्रदान करती है | उन्होंने देहरादून के वेल्हम गर्ल्स स्कूल (1999-2005) में स्कूली शिक्षा पूरी की और दिल्ली विश्वविद्यालय (2005-008) से स्नातक किया। बाद में वह 2011 में एक पेशेवर मेकअप और हेयर आर्टिस्ट के रूप में अपना करियर बनाने के लिए 2011 में फैट म्यू एकेडमी मेकअप में शामिल हुईं। उन्होंने तीन साल के लिए इंसेंट इंडिया में ऑपरेशन और मार्केटिंग मैनेजर के रूप में काम किया।
उनके पास एम क्रीम (2014) और शरबत (2014) फिल्मों के लिए एक मेकअप कलाकार के रूप में दो क्रेडिट हैं। जसमीत कपनी दिल्ली में स्थित एक पेशेवर बाल और मेकअप कलाकार हैं। उसने दुनिया भर की दुल्हनों के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश की है। जसमीत ने लंदन, दुबई और मुंबई में कई प्रसिद्ध मेकअप कलाकारों को भी प्रशिक्षित किया है और 2011 में उन्होंने अपनी खुद की कंपनी शुरू की। आप अपनी व्यक्तिगत पसंद के आधार पर उसके अनुकूलित पैकेजों का भी लाभ उठा सकते हैं। ब्राइडल मेकअप असाइनमेंट के लिए, जसमीत कपनी आपको अपनी शादी या इससे संबंधित अन्य अवसरों के लिए भव्य दिखने के लिए आपके गंतव्य या स्थल की यात्रा कर सकते हैं।

अनुभव

जसमीत कपनी की बाइट सूक्ष्म, प्राकृतिक मेकअप के साथ ब्राइड्स की विशेषताओं को उजागर करने में निहित है, जो ओवर-द-टॉप नहीं है। उनकी शादी की सेवाओं में शादी से जुड़े सभी अवसरों जैसे रिसेप्शन, सगाई समारोह और मेहंदी समारोह और दुल्हन पक्ष के लिए भी मेकअप शामिल है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी का स्थान शहर के भीतर है या बाहर, वह कहीं भी यात्रा कर सकती है और अपनी सेवाएं न केवल आपको बल्कि आपके दोस्तों और परिवार को भी प्रदान कर सकती है।

उसकी सेवाओं को दर्जी पैकेजों के साथ सस्ती कीमतों पर प्राप्त किया जा सकता है जिसे आपकी आवश्यकताओं और आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। जसमीत कपनी का काम केवल विवाह से संबंधित समारोहों तक ही सीमित नहीं है। वह फैशन शूट और पत्रिकाओं के लिए भी मेकअप प्रदान करती है। उनकी एयरब्रश और विशेष प्रभाव मेकअप सेवाएं प्रसिद्धि के लिए उनका दावा है। जसमीत कपनी स्व-सौंदर्य कक्षाओं के साथ-साथ मेकअप और सौंदर्य पाठ्यक्रम भी संचालित करता है।
जसमीत कपनी दिल्ली एनसीआर में एक स्वतंत्र मेकअप कलाकार हैं। वह बेहद पेशेवर है और उसे अपने काम के बारे में बहुत ज्ञान है। अपनी सभी दुल्हनों के लिए, वह हमेशा सबसे अच्छा दिखने का सुझाव देती हैं, जो कि उनके बड़े दिन में सभी को मात देने के लिए बहुत कम आकर्षक हैं। वह उच्च गुणवत्ता वाले मेकअप का उपयोग करती है और उसके कुछ पसंदीदा ब्रांड NARS, MAC, Too Faced, Becca आदि हैं। सेवाओं की पेशकश ब्राइडल मेकअप पार्टी मेकअप सगाई मेकअप हेयरस्टाइल ड्रैपिंग एयरब्रश मेकअप नेल पोलिश परिवर्तन मेकअप स्थल पर |

Jasmeet Kapany
Jasmeet Kapany
等级
Like

    1092 Person

      • 1