City

मुंबई

Specialty

शृंगार, बाल बनाना, हज्जाम की दुकान, साड़ी लपेटना, छवि सलाह, दुपट्टा सेट करना, सौंदर्य उपचार

Introduction

डिंपल बाथिजा मुंबई, भारत में स्थित एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा की जाने वाली पेशेवर मेकअप कलाकार हैं। फ्रीलांस फोटोग्राफरों, डिजाइनरों, फैशन पत्रिकाओं और विज्ञापन एजेंसियों के साथ काम करने के बाद, उन्हें एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ ब्राइडल, पोर्टफोलियो, डेब्यूटेंट, औपचारिक और विशेष अवसर मेकअप के क्षेत्र में 8 से अधिक वर्षों का अनुभव है। डिंपल ने सौंदर्य उद्योग में कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है, संगीत और टेलीविजन उद्योग में मशहूर हस्तियों पर अपना जादू की छड़ी लहराते हुए, विज्ञापन फिल्मों, रैंप शो और फोटो-शूट में मॉडल के लिए ग्लैम लुक को भी शामिल किया है। डिंपल बाथिजा मुंबई में स्थित एक पेशेवर मेकअप कलाकार हैं। उसने पत्रिकाओं, डिजाइनरों और फोटोग्राफरों के साथ काम किया है और दुल्हन के श्रृंगार के क्षेत्र में 8 साल का अनुभव है। किसी भी शादी के लिए एकदम सही दिखने वाली दुल्हन बनाने में उसकी सच्ची लगन निहित है। वह हर दुल्हन को अनोखा मानता है। वह शादी के दिन से पहले भी दुल्हन को सवालों के जवाब, सलाह या सुझाव देने के लिए व्यक्तिगत रूप से उपलब्ध है। दी जाने वाली सेवाएं ब्राइडल टिप्स, ब्राइडल मेकअप, पारिवारिक अवसरों, जन्मदिन, वर्षगाँठ और कॉर्पोरेट समारोहों सहित विशेष अवसरों के लिए मेकअप हैं।
डिम्पल बाथिजा भारत की राजधानी नई दिल्ली से बाहर एक पेशेवर मेकअप कलाकार और हेयर स्टाइलिस्ट हैं। हर महिला अपने खास दिन पर सबसे खूबसूरत दुल्हन की तरह दिखना चाहती है। 12 साल के अनुभव के साथ एक पेशेवर मेक अप आर्टिस्ट डिंपल एस बाथिजा बस यहीं करने वाली हैं।

अनुभव

डिंपल ने लंदन से कोरी वालिया और मेकअप कलाकार एनी शाह के तहत पेशेवर प्रशिक्षण प्राप्त किया। वह कौशल, अच्छे स्वाद, उत्साह और अनुभव का मिश्रण है, जिसने उसकी प्रतिभा को सुंदर श्रृंगार और शैली प्राप्त करने में एक रचनात्मक बढ़त दी है। वह मैक, बॉबी ब्राउन और मेकअप फॉरएवर जैसे ब्रांडों से उच्च गुणवत्ता वाले मेकअप उत्पादों का उपयोग करता है। वह व्यक्तिगत सौंदर्य के लिए मेकअप प्रशिक्षण भी प्रदान करती है। उसने कई विज्ञापन फिल्मों और संगीत वीडियो के साथ एक मेकअप कलाकार के रूप में काम किया है और अब उसने दुल्हन के मेकअप दृश्य में कदम रखते हुए अपने आयामों को चौड़ा किया है। डिंपल ने भारत के विभिन्न हिस्सों जैसे उदयपुर, नई दिल्ली, जयपुर, लोनावाला और महाबलेश्वर की यात्रा की है, जबकि समुद्र तट की शादियों के लिए मेकअप में उनकी विशेषज्ञता ने उन्हें हर जगह - गोवा से दूर फुकेत, ​​बाली और हुआ जैसी जगहों की यात्रा कराई। हिन। डिंपल ने इंडोनेशिया, हांगकांग, दुबई, सिंगापुर, मलेशिया और थाईलैंड जैसे देशों में भी काम के लिए विदेश यात्रा की है।
हालाँकि, डिम्पल की सच्ची लगन किसी भी शादी के लिए परफेक्ट लुकिंग ब्राइड बनाने में है। पिछले वर्षों में, डिंपल ने बहुत सारी दुल्हनों पर अपना जादू चलाया है, जिन्होंने उन्हें नई दुल्हनों की सिफारिश की है| डिंपल बाथिजा मुंबई की एक टॉप वेडिंग मेकअप आर्टिस्ट हैं। डिंपल बाथिजा की समकालीन शैली युवा दुल्हनों के साथ पसंदीदा है, जो सूक्ष्म लेकिन सही मेकअप स्ट्रोक के साथ क्लाइंट की प्राकृतिक सुंदरता को समझने और बढ़ाने के लिए विशेषज्ञता रखती है। इस डोमेन में 2+ से अधिक वर्षों के साथ डिंपल बैट हिजा ने सैकड़ों जोड़ों के साथ काम किया है, जो अपने फैब दिन पर अपने सपने को दुल्हन की तरह दिखाते हैं। डिम्पल बाथिजा ने मुंबई और आउटस्टेशन परियोजनाओं में भी कार्यभार संभाला है और हमारे पोर्टफोलियो में सबसे अधिक बुक किए गए कलाकारों में से एक है। आधुनिक तकनीकों और महान सौंदर्य स्वाद पर मजबूत निपुणता के लिए पुनःप्राप्त डिंपल बाथिजा आपके वांछित ब्राइडल लुक को जीवंत कर सकती है इसलिए आगे बढ़ें और उसके काम की जांच करें। डिंपल बाथिजा दुनिया भर के लाइन कॉस्मेटिक ब्रांडों में से शीर्ष का उपयोग करती हैं और ग्राहक के सुझावों के आधार पर त्वचा के प्रकार और पिछले अनुभव के लिए खुली हैं। डिंपल बाथिजा कार्य दिनांक उपलब्धता परीक्षण नीति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप 9016540186 पर फैब वेडिंग स्टाइलिस्ट को बुला सकते हैं और पिछले क्लाइंट्स वाले दुल्हनों से वास्तविक समीक्षा कर सकते हैं। फैब वेडिंग डिंपल बाथिजा के लिए सर्वोत्तम मूल्य परीक्षण और उपलब्धता स्लॉट प्रदान करता है

 Dimple Bathija
Dimple Bathija
等级
Like

    1163 Person

      • 1