City

मुंबई

Specialty

HD मेकअप,केश विन्यास,फैशन मेकअप,फोटो-शूट,चडी ब्राइडल मेकअप में क्वार्ट्ज,सिलिकॉन

Introduction

मुंबई, अहमदाबाद और राजकोट में भी उनकी अपनी अकादमी है और अब तक भारत और विदेशों (यूके, यूएसए, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, आदि) के 5000 से अधिक छात्रों को प्रशिक्षण दिया है, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपना करियर भी शुरू किया है। इसके अलावा, उसने पूरे भारत में कई कार्यशालाएँ और संगोष्ठियाँ आयोजित की हैं। उसने खुद रूस, दुबई और पेरिस से अंतर्राष्ट्रीय संस्थानों से कई मास्टर कक्षाएं और पाठ्यक्रम पूरे किए हैं। उन्होंने मेकअप पार्टनर के रूप में बॉलीवुड हस्तियों के साथ 25 से अधिक ब्यूटी पेजेंट में काम किया है। * वह जूरी के रूप में भी पहचानी जाती हैं, अखिल भारतीय बाल और सौंदर्य संघ द्वारा विधिवत प्रमाणित और विभिन्न घटनाओं का न्याय किया है।मुंबई में पैदा हुए .. उनकी हालिया उपलब्धियों में से कुछ और:
सरस्वतीबाई दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2018 में ब्रह्मांड की लोकप्रिय रानी श्रीमती 2018, मिसेज पॉपुलर क्वीन ऑफ यूनिवर्स 2018, श्रीमती IAWA इंडिया फर्स्ट रनर अप, मिसेज इंडिया पैसिफिक बहु-प्रतिभाशाली व्यक्तित्व, डीएसवी समाज में नारी रत्न पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ मेकअप कलाकार 2019 के लिए दादा साहब फाल्के आइकन अवार्ड
उनकी हालिया उपलब्धि में मिस, मिस्टर एंड मिसेज इंडिया आइकॉनिक पर्सनैलिटी 2019 का सफल आयोजन भी शामिल है |

अनुभव

निशा देसाई ने MISS MUMBAI जैसे विभिन्न फैशन आयोजनों के लिए काम किया है और अपने मेकअप और हेयर स्टाइल के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध हैं। अपने निर्दोष पेशेवर मेकअप के साथ, उन्होंने केवल आला कॉस्मेटिक ब्रांडों का उपयोग करके विभिन्न बॉलीवुड और टेलिवुड मॉडल तैयार किए हैं। न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में 5000 से अधिक दुल्हनों को निशा देसाई द्वारा अपना मेकअप करवाने का सुनहरा अवसर मिला है। वर्तमान में वह अंधेरी और जुहू से बाहर काम करती है।श्रीमती निशा के देसाई एक बहु राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता और कलाकार हैं। उसका नाम देश भर में प्रसिद्ध है और पिछले 30 वर्षों से मेकअप उद्योग में बहुत सम्मान के साथ लिया जाता है। वह मेकअप उद्योग के लिए रोलिंग आइकन में से एक है। उसने कई पुरस्कार जीते हैं और मुंबई में “TOP 10 MAKEUP ARTISTS” और कई अवसरों पर 101 TOP 101 MAKEUP ARTIST IN INDIA ”में प्रदर्शित हुई है।
1992
ब्यूटी कोर्स में 5 स्टार सरकार प्रमाण पत्र से सम्मानित
2001
मुंबई में पारंपरिक फैशन शो
2004
निशा के ब्राइडल वर्ल्ड के छात्रों द्वारा फैशन शो
2009
MISS MUMBAI के लिए मेक ओवर को प्रायोजित किया, जो भारतीय सिनेमा के महान मेकअप हस्तियों और प्रसिद्ध हस्तियों द्वारा देखा गया था।
2010
मुंबई के भाईदास हॉल में जुहू जैन जागृति फैशन शो।
2012
अरी फैशन शो, मुंबई
2013
मुंबई के बांद्रा में भारत और डोरिस द्वारा हेयर एंड मेकअप के लिए पुरस्कृत, दुबई में महिला इंटरनेशनल हेयरस्टाइलिस्ट से सम्मानित किया गया
2014
मुम्बई के ओशिवारा में ग्रैंड कल्चरल ब्राइडल शो, चीन से रोज ली द्वारा हेयर एंड ब्यूटी में अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षण पुरस्कार।
2015
पेरिस में यूरोप कप में भारत का प्रतिनिधित्व किया, चीन से सुश्री चेन ली होंग द्वारा सम्मानित किया गया।
2016
AIHBA इंडिया अवार्ड्स में जूरी सदस्य, दुबई में महिलाओं के अंतर्राष्ट्रीय हेयर स्टाइलिस्ट से सम्मानित।
2017
ब्राइडल हेयर और मेकअप में राष्ट्रीय विकल्प पुरस्कार, श्रीमती इवा इंडिया 2017।
2018
मिसेज पॉपुलर क्वीन ऑफ़ इंडिया 2018, मिसेस इंडिया पेसिच 2018 में मल्टीपल पर्सनालिटी का खिताब जीता
2019
दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड 2019, ऑर्गेनाइज़, मिस, मिस्टर एंड मिसेज इंडिया आइकोनिक पर्सनैलिटी 2019।
वह "परफेक्ट लुक" देने के लिए विशिष्ट है। वह ब्राइडल मेकओवर में अग्रणी है। निशा देसाई शादी के बदलाव में महत्वपूर्ण समय बिताती हैं। निशा ने 5000 से अधिक दुल्हनों के लिए बदलाव किया है। वह व्यक्तिगत तैयारी, शादी के पाठ्यक्रमों के लिए अकादमी चलाती हैं, और 1992 में अपनी पहली शिक्षण कक्षा खत्म करके ब्राइडल मेकप और हेयरडू के क्षेत्र में अपनी यात्रा शुरू की। इसके बाद मैंने कई राष्ट्रीय और सार्वभौमिक पाठ्यक्रमों के साथ खुद को फिर से डिजाइन किया। एक छात्र के साथ 2001 से एक प्रशिक्षक के रूप में मेरा साहसिक कार्य शुरू हुआ, जैसा कि हो सकता है, मेरे अथक परिश्रम ने अविश्वसनीय चमत्कार किए, एक बढ़ती हुई संख्या जिसे मैंने एक प्रत्यक्ष स्रोत के रूप में हासिल किया। 2015 में मैंने यूरोप कप में PARIS में भारत का प्रतिनिधित्व किया और मैंने विभिन्न देशों के 36 प्रतिभागियों में से छठे स्थान पर रहा। देर से, मुझे बॉलीवुड के बड़े नाम अमृता राव द्वारा बंगलौर में "INDIA MOST TALENTED MAKEUP ARTIST FOR THE YEAR 2017" प्रदान किया गया। वर्तमान में, मैं मुंबई में शीर्ष 10 मेकअप कलाकार और भारत में शीर्ष 101 मेकअप कलाकार हूं। फ़ेसबुक यस, मैंने 25 से अधिक डिज़ाइन प्रदर्शनों को छांटा है जो किसी और से स्वतंत्र एक अविश्वसनीय उपलब्धि है।

Nisha Desai
Nisha Desai
等级
Like

    1044 Person

      • 1