City

मुंबई

Specialty

मेकअप आर्टिस्ट,डैवी और फ्लॉलेस स्किन टो,फ्लेयर,्किल्स और मैक मेकअप,डबल-एंड करेक्टर,एथमा में आई शैडो एक्स 4,फ्लेश लिपग्लास,हैवी स्मोकी आई,ब्राइट बोल्ड पिंक लिप्स

Introduction

बॉलीवुड मेकप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर इंडियन-ब्यूटी ट्रेंड्स को इंटरनेशनल स्टेज पर लाने वाली वन-मैन ग्लैमर मशीन है। उनके सूक्ष्म गर्भनिरोधक और शानदार पैलेट ने उन्हें दुनिया भर में प्रशंसकों को जीत लिया है। जब उन्होंने 1970 के दशक में एक हेयरड्रेसिंग सैलून में काम करके अपनी सौंदर्य यात्रा शुरू की, बॉलीवुड के दिग्गज हेलेन के साथ एक मौका बैठक ने उन्हें मेकअप शॉट दिया था। और बाकी जैसाकि लोग कहते हैं, इतिहास है। जिस दशक में वोग इंडिया आसपास रहा है, उसने कई ए-लिस्ट सेलेब्रिटीज़, मॉडल्स और पर्सनालिटीज के साथ कई एडिटोरियल शूट किए हैं, जिनमें से हर एक अपने आप में स्टनिंग है। मुंबई से, जहां वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है, वह हमें अपने शानदार करियर के बारे में बताता है, जिसमें M · A · C काउंटर पर जाकर उत्पादों की अपनी लाइन शुरू करने का मौका मिलता है। प्यास से संबंधित स्मृति पौराणिक बॉलीवुड के साथ काम कर रही है। अभिनेत्री, हेलेन। वह अपने मेकअप और बालों को करने के मामले में अपने समय से आगे थी, और वास्तव में अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद करती थी, बॉलीवुड में चमक, ठंढ, लैश और पंख पेश करने वाली पहली में से एक थी। मेरी पहली M · A · C- संबंधित मेमोरी कनाडा में एक स्टोर में प्रवेश कर रही थी। मैं पूरी तरह से अजीब था, न केवल उत्पादों द्वारा, बल्कि कलाकारों द्वारा भी। पहली चीज जो मैंने कभी M · A · C की दुकान से खरीदी थी, वह थी - तीन लिपस्टिक: माल्ट, ट्विग और मारकेश। ”मेरे करियर का सबसे बड़ा क्षण M · A · C मिक्की कॉन्ट्रैक्टर कलेक्शन का था। इस पर चर्चा करने के प्रारंभिक चरण से, विभिन्न रंगों को मिलाने के लिए, इसे अलग-अलग स्किन टोन पर टेस्ट करने के लिए और अंत में विजुअल के लिए फोटो शूट प्राप्त करने के लिए ... यह कुछ भी उच्च नहीं था।

अनुभव

केक को टुकड़े करना तब था जब संग्रह लॉन्च किया गया था और मैंने इसे ग्राहकों से प्राप्त की सराहना और दुनिया भर में एम · ए · सी कलाकारों ने देखा। आखिरकार, पार्टी एक बेहतरीन चरमोत्कर्ष थी क्योंकि मेरे सभी शुभचिंतक और सहकर्मी मेरी सफलता का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड की चमक-दमक के बीच एकत्रित हुए। M · A · C ने इसे मेरे लिए किया और मैं सदा से आभारी हूं। ”बॉलीवुड प्रेमी और सौंदर्य उद्योग को करीब से देखते हैं, आपने निश्चित रूप से मिक्की कॉन्ट्रैक्टर के बारे में सुना होगा। मैक कॉस्मेटिक्स इंडिया में मेकअप आर्टिस्ट्री के निदेशक, ऐश्वर्या राय बच्चन और काजोल से लेकर आलिया भट्ट, वोग ब्यूटी अवार्ड्स जज के रूप में एक वर्ष (यह अब एक दशक हो चुका है) और ऑल-राउंड मेकअप पायस, कॉन्ट्रैक्टर में नहीं हो सकता है। लाइमलाइट जितने चेहरे पर काम करती है, लेकिन उनका नाम हर तरह से प्रफुल्लित है। इंस्टाग्राम पर उनके 150k फॉलोअर्स मजबूत हैं, कांट्रेक्टर के हाथ कई बड़ी बॉलीवुड ब्यूटीज़ के पीछे लगे हैं, जिन्हें आपने बड़े पर्दे पर देखा है, जिनमें काजोल और रानी मुखर्जी भी शामिल हैं। कुछ कुछ होता है (1998), 2001 में करीना कपूर खान ने कभी ख़ुशी कभी गम (उन्होंने इसके लिए बेस्ट मेकअप के लिए IIFA अवार्ड जीता) और ऐ दिल है मुश्किल (2016) में ऐश्वर्या राय बच्चन। हाल ही में, उन्होंने कपूर खान के साथ उनकी आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए काम किया है, जो इस साल जून में रिलीज़ हुई है।
जबकि उनका पहला दिसंबर 2008 में करीना कपूर खान के साथ कवर शूट था, उन्होंने दीपिका पादुकोण, काजोल और जैकलीन फर्नांडीज के साथ कवर पर काम किया था; 2011 में माधुरी दीक्षित नेने; 2012 में मेहर रामपाल, काजोल और आलिया भट्ट; अगले साल परिणीति चोपड़ा; 2015 में जैकलीन फर्नांडीज के साथ; जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा के साथ कवर शूट के साथ 2017 में अपने पहले शूट में, और नीता अंबानी हमारी सालगिरह के अंक में।

Mickey Contractor
Mickey Contractor
等级
Like

1588 Person

    • 1