City

मुंबई

Specialty

फैशनेबल,लहराती केशविन्यास,रेडमार्क आंखें,सर्वश्रेष्ठ ब्राइडल हेयर स्टाइलिंग, मेकअप कलाकार,अभिनेत्री,सेलिब्रिटी

Introduction

ओजस रजनी एक मुंबई स्थित सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट और अभिनेत्री हैं। वह एक ट्रांसजेंडर है। ओजस ओजस रजनी मेकअप एंड हेयर एकेडमी के संस्थापक हैं। वह बाल और मेकअप में गहन प्रो मास्टर क्लास प्रशिक्षण भी प्रदान करती हैं। 2008 में, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म मधुर भंडारकर की बॉलीवुड फिल्म फैशन वंडर में अभिनय की शुरुआत की। वह शंकर द्वारा निर्देशित कॉलीवुड फिल्म आई (2015) में अपनी भूमिका के लिए उस्मा जैस्मिन की भूमिका के लिए तमिलनाडु में प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। उसे ओस्मा जैस्मिन के नाम से भी जाना जाता है।
ओजस रजनी एक प्रसिद्ध सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो अपने सभी क्लाइंट्स पर फ्लॉलेस लुक बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने प्रतिष्ठित मियामी स्कूल ऑफ़ डिज़ाइन से अपने बाल और मेकअप कौशल का सम्मान किया और धीरे-धीरे बॉलीवुड और दुल्हन के मेकअप में अपनी छाप छोड़ी। ओजस ने 11 साल से अधिक समय तक उद्योग में काम किया है और नाटकीय ब्राइडल आई मेकअप और हेयर स्टाइल में माहिर हैं। वह एक स्टार ग्राहक सूची का आनंद लेती है जिसमें ईशा कोपिक्कर, पेरिज़ाड जोराबियन, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, उर्मिला मातोंडकर, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ, करीना कपूर, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और दीपिका पादुकोण शामिल हैं। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों जैसे मारिया केरी, ब्रिटनी स्पीयर्स और ईशा सहित अन्य लोगों पर अपना जादू चलाया है।

अनुभव

ऑस्मा को मेकअप क्षेत्र में 15 से अधिक वर्षों का अनुभव है। उन्हें 2019 शादियों के लिए शीर्ष 10 मेकअप कलाकारों की वेबसाइट वैपनसनलाइन.इन में पहला स्थान मिला।
उन्हें बेस्ट ब्राइडल हेयर स्टाइलिंग - वेडिंग अवार्ड और बेस्ट ब्राइडल हेयरस्टाइल - अदर फंक्शन्स अवार्ड इन वेडिंग सूत्र ब्यूटी अवार्ड्स 2019 से सम्मानित किया गया है। कुछ ट्रांसजेंडरों ने विरोध किया कि शंकर द्वारा निर्देशित कॉलीवुड फिल्म में ओसामा जैस्मिन के चरित्र के माध्यम से ट्रांसजेंडर समुदाय को छेड़ा गया था। अंत में, ओजस रजनी ने इस मुद्दे को शामिल किया, उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक कहानी है और शंकर ने फिल्म I में ट्रांसजेंडर समुदाय को चोट नहीं पहुंचाई और आगे उन्हें गलतफहमी न करने का अनुरोध किया।
अप्रैल 2017 को, यह घोषणा की गई है कि ओजस राजानी कोयम्बटूर में एक मेकअप प्रशिक्षण वर्ग का संचालन करेंगे और 400 से अधिक महिलाएं प्रशिक्षण शुल्क के रूप में 2500 INR अग्रिम भुगतान किया था। दुर्भाग्यवश ओजस उस वर्ग के लिए समय पर नहीं पहुंचा जिसने पीड़ितों को उनके पैसे वापस करने के लिए विरोध किया।
उन्होंने सुपर हिट फिल्मों उत्साही कलाकार I में एक मेक अप कलाकार के रूप में काम किया।

Ojas Rajani
Ojas Rajani
等级
Like

    1661 Person

      • 1