City

नई दिल्ली

Specialty

शृंगार,बाल बनाना,आभूषण स्टाइल,दुपट्टा सेटिंग,ड्रैपिंग, फैशन,पार्टी मेकअप

Introduction

वेता गौड़ दिल्ली में रहती हैं। वह शीर्ष मेकअप कलाकारों में से एक है। वह दिल्ली / NCR में अपने सैलून का मालिक है। 8 साल के अनुभव और ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने के बाद, उन्होंने बेंगलुरु में भी अपने व्यवसाय का विस्तार किया।

श्वेता गौड़ को बचपन से ही मेकअप का बहुत शौक है। वह दिल्ली में एक प्रसिद्ध मेकअप कलाकार हैं। वह पत्रिकाओं, पोर्टफोलियो शूट और फैशन शो के लिए मेकओवर कर चुकी हैं। श्वेता गौड़ ने 2014 में अपनी खुद की सैलून और अकादमी “SGMA सैलून एंड अकादमी PVT LTD” की स्थापना की।

श्वेता गौड़ ने बेंगलुरु और दिल्ली / NCR में भी अपनी शाखाओं का विस्तार किया है।

उन्होंने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मेकओवर भी किए हैं। जेट एयरवेज के साथ एक केबिन क्रू 7 साल पहले था जब मैंने अपना स्टूडियो शुरू किया था। केबिन क्रू पूरे दिन मेकअप की यात्रा और आवेदन करने के बारे में है। जब भी हम अंतर्राष्ट्रीय स्थलों पर जाते थे, हम इत्र और सौंदर्य प्रसाधन खरीदते थे। नई चीजें खरीदना और उसे अपने चेहरे पर लगाना हमारा शौक था। केबिन क्रू आपके व्यक्तित्व के बारे में है कि आप खुद को कैसे प्रस्तुत करते हैं। तो यह मुझे लगभग 7 वर्षों के लिए अच्छी तरह से शामिल किया गया था और जेट एयरवेज के साथ मेरा अनुभव अद्भुत था।

चूंकि मैं मेकअप में बहुत अच्छी थी और मेरे पास एक रचनात्मक मोड़ था, मेरे पति जो कि एक फैशन फोटोग्राफर हैं, ने मुझे मेकअप कलाकार बनने का सुझाव दिया था लेकिन मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने को लेकर बहुत उत्सुक नहीं थी। इसके अलावा, उस समय मैं पदोन्नत होने वाला था, इसलिए, मेरी नौकरी छोड़ना मेरे दिमाग में कभी नहीं था, लेकिन मेरे पति ने मुझे समझाया कि अगर मैं एक मेकअप कलाकार होने के लिए उसी काम में लगाऊंगा जो मैं अपनी नौकरी में रख रहा हूं तो मैं बहुत तेजी से बढ़ने जा रहा है और हर जगह एक अच्छी तरह से परिभाषित नाम के रूप में जाना जाएगा। वह चाहते थे कि मैं अपने शौक को अपना पेशा बना लूं। तो यह तब था जब मुझे अपना मेकअप स्टूडियो खोलने की आवश्यकता महसूस हुई।

अनुभव

अपना प्रशिक्षण पूरा करने के बाद, जब मैं भारत वापस आया तो मैंने प्रगति मैदान में विभिन्न प्रदर्शनियों में फ्रीलांसिंग करना शुरू किया और सभी को सुझाव दिया कि किस आउटफिट के साथ मेकअप अच्छा रहेगा। मैं एक छवि परामर्शदाता बन गया, जो मेरे लिए एक महान अनुभव के रूप में सामने आया और अपने पति के फोटोशूट में भी मेकअप किया। फिर हमने अपने बच्चे की योजना बनाई और मैंने अपने बच्चे को छोड़ दिया क्योंकि मैं अपने करियर को लंबा ब्रेक नहीं देना चाहता था और फिर से फ्रीलांसिंग करने लगा। 6 महीने के बाद मैंने अपने पति से कहा कि मैं अपना खुद का सैलून खोलना चाहती हूं।
हमने साउथेक्स में अपना पहला सैलून खोला और यह बहुत बड़ा सेट अप नहीं था लेकिन उस कदम ने मुझे वह बना दिया जो मैं आज हूं। क्या हमारे सैलून अद्वितीय बनाता है हमारी कीमत है क्योंकि हमने अपनी कीमत बहुत उपभोक्ता के अनुकूल रखी है।श्वेता गौड़ एक प्रतिष्ठित फ्रीलांस मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्हें शादी के मेकओवर, ब्राइडल ब्यूटी मेकअप, पार्टी और इवेंट्स मेकअप में बहुत अनुभव है। जेट एयरवेज के साथ एक केबिन क्रू सदस्य के रूप में उनके पिछले कार्य अनुभव ने उन्हें नवीनतम मेकअप रुझानों और हेयर स्टाइल के बारे में विशाल ज्ञान प्राप्त करने में मदद की है। उसने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है और उसके पास संतुष्ट ग्राहकों की एक बड़ी सूची है जो श्वेता गौड़ के नाम से ही कसम खाते हैं।

Shweta Gaur
Shweta Gaur
等级
Like

    1547 Person

      • 1