City

नई दिल्ली

Specialty

हेयर कट,हेयर स्ट्रेटनिंग,एडवांस हेयर कलरिंग,हेयर स्मूथनिंग, हेयर कायाकल्,एंटी हेयर फॉल थैरेपी,रेस्टोरेशन थैरेपी,ओलाप्लेक्स हेयर ट्रीटमेंट,सिस्टीन हेयर ट्रीटमेंट,केराटिन हेयर ट्रीटमेंट

Introduction

रूचि सोहनी दिल्ली, एनसीआर में सबसे लोकप्रिय और अत्यधिक अनुशंसित हेयर स्टाइलिस्टों में से एक हैं, जो स्टाइल, रंग और अन्य बालों के अनुष्ठानों के ऊपर बाल स्वास्थ्य डालने के लिए एक प्रतिष्ठा के साथ हैं। वह विश्व स्तर के प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करती है और विश्व स्तर पर प्रशंसित बाल विशेषज्ञों द्वारा उपयोग और अनुशंसित किया जाता है।R's Just Hair Salon के संस्थापक और रचनात्मक निदेशक रूचि साहनी, दिल्ली के सबसे प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्टों में से एक हैं। रूची एक पेशेवर प्रशिक्षित हेयर स्टाइलिस्ट है जिसका वैश्विक अनुभव 20 वर्षों से अधिक है। वह हेयर स्टाइलिंग को समझती है और सुनिश्चित करती है कि ग्राहकों को केवल वही मिले जो उनके चेहरे पर सबसे अच्छा लगे। ग्राहकों की स्टाइलिंग और बालों को आराम उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता सूची है। उसने टोनी एंड गाय सिंगापुर में हेयरस्टाइल की कला सीखी है और केविन मर्फी की अकादमी से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है।

दक्षिण दिल्ली (साकेत) और गुरुग्राम (सेक्टर 50) में एक लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में रूचि दिल्ली और गुड़गांव में कई मशहूर हस्तियों और उच्च समाज के ग्राहकों को हेयर स्टाइलिंग, हेयर कलरिंग, एक्सटेंशन, हेयर थैरेपी प्रदान करती है। हमारे केंद्रों में से एक पर जाएं: आर के जस्ट हेयर गुड़गांव और आर के जस्ट हेयर, साकेत में अपने बालों की आवश्यकताओं के लिए एक व्यक्तिगत परामर्श प्राप्त करें।

विशेष रूप से सभी प्रकार की बाल सेवाओं के लिए समर्पित पुरुषों और महिलाओं के लिए सैलून। जबकि हममें से अधिकांश ने अपने स्टाइलिस्टों के साथ प्यार / नफरत के रिश्तों में उतार-चढ़ाव किया है, आर के जस्ट हेयर सैलून को वह व्यक्तिगत स्पर्श मिला है जिसकी हम सभी तलाश कर रहे हैं।

अनुभव

सैलून का संचालन रूचि सोहनी ने किया है, जिनकी टे्रस के साथ विशेषज्ञता 1993 में वापस आ गई जब उन्होंने इस सैलून की शुरुआत की। उसके अधिकांश ग्राहक एक दशक से अधिक समय से उससे मिलने आ रहे हैं, ताकि आप जान सकें कि उस पर भरोसा किया जा सकता है! एक उत्कृष्ट टीम के साथ सशस्त्र, वह सुनिश्चित करती है कि हर ग्राहक की जरूरतों को ध्यान से समझा जाए, ताकि वह यह सुनिश्चित कर सके कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ संभव हेयरडू मिल सके। यह बालों का रंग, बाल कटाने, बालों को मजबूत करने या स्कैल्प उपचार के रूप में हो सकता है, प्रत्येक कार्य को विस्तार से इस तरह के ध्यान के साथ किया जाता है जिससे हमें लगता है कि हमने उन बाल जादूगर को ढूंढ लिया है जिन्हें हम अपने सभी जीवन की तलाश में हैं!

जस्ट हेयर सैलून एक विशेषज्ञ सैलून है जिसे रूचि साहनी ने एक छोटे से स्टार्ट अप के रूप में स्थापित किया था। और अब यह महान कार्य के लिए अपने जुनून के साथ उत्कृष्टता के चरम पर पहुंच रहा है। इस सैलून में महिलाओं, बच्चों और पुरुषों के लिए सेवाएं उपलब्ध हैं। सभी सेवाएँ आपके बालों के प्रकार को ध्यान में रखते हुए की जाती हैं, ताकि आपके बाल स्वस्थ और मजबूत रहें। नाखून आकार चयन की एक विस्तृत विविधता के साथ नाखून एक्सटेंशन एक बहुत ही उचित लागत पर किया जाता है और उस फैशनेबल जेल पॉलिश को प्राप्त करने का आपका सपना जो आप आजकल इंस्टाग्राम पर देखते हैं!
लोरियल कलाकार ऑफ द ईयर अवार्ड के विजेता।
केविन मर्फी अकादमी ऑफ हेयर से स्नातक किया।

एशिया में मर्फी इन एशिया के सर्वोच्च खुदरा विक्रेता के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

संयुक्त राज्य अमेरिका में 5 वीं एवेन्यू पर मैनहट्टन में रीता के & Lia Schorr में काम किया।

क्रिस्टीन वाल्मी से 'त्वचा सौंदर्यशास्त्र' में प्रमाणित त्वचा एस्थेटिशियन।
टोनी एंड गाय, सिंगापुर में अध्ययन किया।

Ruchi Sawhney
Ruchi Sawhney
等级
Like

    1477 Person

      • 1