City

नई दिल्ली

Specialty

मोडलिंग,हज्जाम की दुकान

Introduction

डॉ। सिल्वेस्टर रोडर्स को सिल्वी के नाम से भी जाना जाता है, जो भारत की राजधानी दिल्ली के एक बहुत प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं।
मिश्रित पितृत्व में, एक डच पिता और एंग्लो-इंडियन माँ, सिल्वी कोलकाता में पले-बढ़े। सेंट पॉल, दार्जिलिंग से अपने वरिष्ठ कैम्ब्रिज को समाप्त करने के बाद, वह दवा का अध्ययन करने के लिए इंग्लैंड गई थीं। भारत की प्रमुख हेयर स्टाइलिस्ट और मेक-अप कलाकारों में से एक होने के नाते, सिल्वी कहती है कि वह नहीं जानती थी कि वह अपने छह साल के पीछे लंदन में एक सामान्य सर्जन के रूप में एक हेयर स्टाइलिस्ट बन जाएगी।
"हाँ, मैं सेंट ल्यूक, लंदन में एक डॉक्टर था, बच्चों और सभी को वितरित कर रहा था। लेकिन, मेरा विश्वास करो, मैं अस्पताल में सबसे जंगली डॉक्टर था - मैं बैंगनी बालों वाला एकमात्र डॉक्टर था!"



अनुभव
सिल्वी ने न केवल अपनी पहचान बदल ली, बल्कि एक सर्जन के रूप में अपने करियर को भी त्याग दिया, जिससे वह प्यार करती थी, हेयरस्टाइल और संवारती थी। सिल्वी के दो बच्चे हैं और आज बहुत संघर्ष के बाद उसका अपना हेयर सैलून है, जिसे हाई प्रोफाइल क्लाइंट्स द्वारा पसंद किया जाता है। सिल्वी अपना जीवन अपनी शर्तों पर जीने में विश्वास करती है और अपनी पसंद बनाने में विश्वास करती है।
अब, यह देखने का समय है कि क्या सिल्वी सर्वाइवर इंडिया रियलिटी शो में 45 दिनों की कड़ी मेहनत के साथ अपने सर्वाइवर कोटे के साथ जीवित रह सकता है akes अपने स्वयं के नियम और विकल्प बनाता है 'ऑल द बेस्ट सिल्वी।

Sylvester Rodgers
Sylvester Rodgers
等级
Like

    1390 Person

      • 1