City

मुंबई

Specialty

बालों की स्टाइल,हज्जाम की दुकान

Introduction


VIKAS MARWAH, भारतीय हेयरड्रेसिंग का एक प्रमुख नाम है, जो बालों के चारों ओर फैशन और ट्रेंडसेटिंग के लिए है। बैक-स्टेज से लेकर ऑन-स्टेज तक, क्लासिक से लेकर समकालीन, सरल से अपमानजनक, कमर्शियल से लेकर अवेन गार्डे तक, विकास में बालों के लिए एक फ्लेयर है। शिक्षण और विस्तार पर ध्यान देने के लिए अपनी मजबूत नींव के साथ, वह बाल शिक्षा क्षेत्र में एक रचनात्मक शक्ति बन गई है और अपनी नवीन और उन्नत कटिंग और रंग तकनीक के लिए अच्छी तरह से पहचानी जाती है।फैशन शो देश की सबसे बहुप्रतीक्षित घटनाओं में से एक है और विकास हर साल मॉडल, ए-लिस्टर्स और बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ उच्च दबाव के वातावरण में बनाए रखने और काम करने की अपनी क्षमता के कारण बैकस्टेज स्टाइलिंग का हिस्सा है। उनके फैशन उद्योग में चल रहे कुछ कैरियर हाइलाइट्स में शामिल हैं:

पुरस्कार जीतने की संभावना
बालों की स्टाइल बनाने वाला

VIKAS MARWAH, भारतीय हेयरड्रेसिंग का एक प्रमुख नाम है, जो बालों के चारों ओर फैशन और ट्रेंडसेटिंग के लिए है। बैक-स्टेज से लेकर ऑन-स्टेज तक, क्लासिक से लेकर समकालीन, सरल से अपमानजनक, कमर्शियल से लेकर अवेन गार्डे तक, विकास में बालों के लिए एक फ्लेयर है। शिक्षण और विस्तार पर ध्यान देने में अपनी मजबूत नींव के साथ, वह बाल शिक्षा क्षेत्र में एक रचनात्मक शक्ति बन गई है और अपनी नवीन और उन्नत कटिंग और रंग तकनीक के लिए अच्छी तरह से पहचानी जाती है।

सेलिब्रिटी स्पॉटलाइट

उन्होंने लोखंडवाला में अपना पहला सैलून शुरू किया जो मुंबई में सबसे अच्छा हेयर कटिंग सैलून है और अगले 3 वर्षों में दूसरों को खोलने की योजना है। अपने जीवंत और स्वागत योग्य सैलून में, वह उच्चतम मानकों को बनाए रखता है और व्यापक ग्राहक परामर्श प्रदान करता है। यह वास्तव में है जो उसे मुंबई में सबसे अच्छा हेयर स्टाइलिस्ट बनाता है।

प्रशंसा &
पपराज्ज़ी

विकास के साक्षात्कार और बाल रुझान पर कॉलम, सौंदर्य और सौंदर्य नियमित रूप से कई प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में दिखाई देते हैं जैसे:

फेमिना,

बाल और सौंदर्य,

नई आयु सैलून,

सैलून इंटरनेशनल,

सौंदर्य और शैली,

स्वास्थ्य और पोषण,

हिंदुस्तान टाइम्स और बहुत कुछ।

उनकी विशेषज्ञता के लिए अक्सर कई टेलीविज़न शो और रेडियो स्टेशनों पर उनका साक्षात्कार लिया जाता है।

करियर के मुख्य अंश

फैशन शो देश की सबसे बहुप्रतीक्षित घटनाओं में से एक है और विकास हर साल मॉडल, ए-लिस्टर्स और बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ उच्च दबाव के वातावरण में बनाए रखने और काम करने की अपनी क्षमता के कारण बैकस्टेज स्टाइलिंग का हिस्सा है। उनके फैशन उद्योग में चल रहे कुछ कैरियर हाइलाइट्स में शामिल हैं:

परदे के पीछे:

बैकस्टेज स्टाइलिंग फॉर लोरियल हेयर एक्सट्रावेगांज़ा

एफटीवी कैलेंडर फोटोशूट 2015

लैक्मे फैशन वीक2015 -16 के लिए बैकस्टेज स्टाइलिस्ट

विकास ने अपने काम के लिए प्रतिष्ठित प्रकाशनों और मीडिया हाउस से कई प्रशंसा प्राप्त की है। विकास के साक्षात्कार और बाल रुझान पर कॉलम, सौंदर्य और सौंदर्य नियमित रूप से कई प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में दिखाई देते हैं। उनके कुछ उल्लेखनीय योगदानों में शामिल हैं -

ग्लिट्ज़ और ग्लिटरटी:

फेमिना पत्रिका के लिए बदलाव विशेषज्ञ के रूप में प्रदर्शित

सैलून इंटरनेशनल, हेयर और न्यू एज सैलून मैगजीन के लिए कॉलमनिस्ट

स्टाइल क्रेज द्वारा "मुंबई में सर्वश्रेष्ठ स्टाइलिस्ट" के रूप में रेटेड

सौंदर्य और शैली पत्रिकाओं, स्वास्थ्य और पोषण, बॉम्बे टाइम्स, हिंदुस्तान टाइम्स और अधिक के लिए साक्षात्कार और इनपुट

वह लोकप्रिय टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं जिसमें युवाओं की भारी लोकप्रियता है। यहां उनके करियर में अब तक के प्रमुख आकर्षण हैं, रास्ते में कई और

(उपलब्धियां और पुरस्कार )Achievements and Awards
1.)"मोस्ट प्रॉमिसिंग हेयर डिज़ाइन सैलून एंड एकेडमी इन मुंबई" लीडरशिप सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड्स 2013 द्वारा "उन्हें भव्य दानी हेडन द्वारा प्रस्तुत किया गया।
2) बिज़नेस सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड्स 2014 द्वारा "फास्टेस्ट ग्रोइंग हेयर डिज़ाइन सैलून एंड एकेडमी" उन्हें ऐस शतरंज के खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद द्वारा प्रस्तुत किया गया
3.) "इंडियन सैलून कांग्रेस अवार्ड्स 2015" द्वारा "राइजिंग स्टार ऑफ़ द ईयर अवार्ड", बॉलीवुड अभिनेता हरमन बावेजा द्वारा उन्हें प्रस्तुत किया गया



क्षेत्र में उसकी विशेषज्ञता:

सेलिब्रिटी हेयरड्रेसर होने के अलावा, एक अकादमी के शिक्षक और मुंबई विकास के सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइलिस्ट के पास एक व्यवसाय उद्यमी होने की आकांक्षाएं हैं और इस पेशे को एक आकर्षक व्यवसाय में बदलने की उनकी भविष्य की कुछ योजनाएं इस प्रकार हैं:



मौजूदा मालिकों के साथ साझेदारी में और टीयर I और टियर II शहरों में फ्रेंचाइज़िंग के माध्यम से अधिक सैलून खोलें

बालों और सौंदर्य सेवाओं को आम जनता के लिए अधिक सुलभ बनाना

इस क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए युवा स्टाइलिस्टों को प्रशिक्षित करें और उनका मार्गदर्शन करें

विकास मारवाह अकादमी का विस्तार करें - ऑनलाइन और ऑफलाइन अधिक छात्रों को पढ़ाएं

अधिक काम के अवसर = अधिक वित्तीय विकास

ऐसी हेयरस्टाइल पेश करें, जो हर रोज आसानी से कैरी की जा सकें

सौंदर्य पर काम मिनटों में ठीक हो जाता है

छात्रों को पढ़ाने और ब्रांडों का प्रतिनिधित्व करने के लिए वीडियो ट्यूटोरियल बनाएं

मॉल, हवाई अड्डों, कॉर्पोरेट क्षेत्रों, क्लबों और अधिक पर रिक्त स्थान बनाने के लिए सहयोग करें

पूर्ण बालों की देखभाल के लिए उत्पादों की एक विशेष श्रेणी बनाए

VIKAS MARWAH
VIKAS MARWAH
等级
Like

    1514 Person

      • 1